अजब-गजब: दो युवकों ने पहले जमकर पी शराब, फिर नशे में कर ली शादी...10 हजार के गुजारा भत्ते पर हुए अलग

Edited By Seema Sharma, Updated: 11 Apr, 2022 01:22 PM

two youths got married under the influence of alcohol

तेलंगाना के संगारेड्डी जिले से एक बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है। यहां जोगीपेट के एक 21 साल के युवक ने मेडक जिले के चंदूर के 22 वर्षीय युवक से शादी कर ली। बाद में विवाद बढ़ने पर दोनों युवक 10 हजार के गुजारा भत्ता पर अलग होने पर राजी हो गए।

नेशनल डेस्क: तेलंगाना के संगारेड्डी जिले से एक बड़ा ही अजीब मामला सामने आया है। यहां जोगीपेट के एक 21 साल के युवक ने मेडक जिले के चंदूर के 22 वर्षीय युवक से शादी कर ली। बाद में विवाद बढ़ने पर दोनों युवक 10 हजार के गुजारा भत्ता पर अलग होने पर राजी हो गए। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार दोनों दुमापालपेट गांव में एक शराब की दुकान पर मिले थे और दोस्त बन गए। इसके बाद दोनों अक्सर शराब पीने के लिए मिलते थे। 1 अप्रैल को भी शराब पीने के लिए मिले।

 

ऑटो चालक 22 वर्षीय युवक ने जोगीनाथ गुट्टा मंदिर में एक समारोह में 21 वर्षीय युवक से शादी कर ली। जब दोनों ने शादी की तो वे पूरी तरह से नशे में थे। शादी की रस्में पूरी करने के बाद दोनों अपने-अपने घर चले गए। कुछ दिनों बाद, जोगीपेट का युवक ऑटो चालक के घर गया और उसके माता-पिता को दोनों की हुई शादी के बारे में बता दिया। उसने ऑटो चालक के माता-पिता से कहा कि उसे उनके बेटे के साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए और उसके पास रहने के लिए कोई और जगह नहीं है। हालांकि ऑटो चालक और उसके माता-पिता ने जोगीपेट के युवक को घर के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया।

 

काफी देर हुई बहस के बाद युवक शिकायत दर्ज कराने थाने चला तो ऑटो चालक के परिवार ने उसे ऐसा करने से मना किया। तब 21 साल के उस युवक ने ऑटो चालक की जिंदगी से दूर जाने के लिए एक लाख रुपए गुजारा भत्ते की मांग की। इस पर परिवार ने इतनी बड़ी रकम एकसाथ देने में असमर्थता जताई तो युवक ऑटो चालक के परिवार से 10,000 रुपए एकमुश्त नकद लेकर अलग होने पर सहमत हुआ। इसके बाद दोनों पक्षों में आपसी रजामंदी से मामला सुलझा।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

93/4

India are 93 for 4

RR 3.44
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!