उद्धव ठाकरे का पवार पर पलटवार, कहा- मैं दूसरों के बच्चों की मांगों को भी करता हूं पूरा

Edited By vasudha,Updated: 13 Mar, 2019 06:30 PM

uddhav thackeray turn over pawar

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे सुजय के भाजपा में शामिल होने को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार पर निशाना साधा...

नेशनल डेस्क: शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे सुजय के भाजपा में शामिल होने को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) अध्यक्ष शरद पवार पर निशाना साधा। उन्होंने बुधवार को कहा कि वह दूसरे के बच्चों की मांगों को भी पूरा करने में विश्वास रखते हैं और उनका इस्तेमाल बर्तन साफ करवाने में नहीं करते।  
PunjabKesari

कांग्रेस के लिये बड़े झटके के तौर पर विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल के बेटे सुजय ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया था क्योंकि उन्हें अपना पहला लोकसभा चुनाव लडऩे के लिए अपने गृह क्षेत्र अहमद नगर से टिकट नहीं मिल सका था। सुजय ने ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात की और अपनी उम्मीदवारी के लिये शिवसेना के समर्थन की मांग की। अहमदनगर सीट कांग्रेस की गठबंधन सहयोगी राकांपा के खाते में चली गई है और वह सुजय के लिये अहमदनगर सीट खाली करने को तैयार नहीं थी।  
    
PunjabKesari
ठाकरे ने कहा कि अपने बेटे की तरह, मैं दूसरों के बच्चों की भी देखभाल करता हूं। यह शिवसेना की शैली नहीं है कि दूसरे के बच्चों का इस्तेमाल बर्तन साफ कराने के लिये करे। शिवसेना आम आदमी के लिये है। पवार ने कल सुजय के लिये अहमदनगर सीट न छोडऩे के फैसले को न्यायोचित ठहराया था।    
 
PunjabKesari
पवार ने राधाकृष्ण विखे पाटिल पर निशाना साधते हुए कल कहा था कि सजय विखे पाटिल एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जा रहे हैं और चुनाव लडऩे के लिए एक खास सीट पर जोर दे रहे हैं। उनकी अपरिपक्व इच्छा को पूरा करना दूसरे दलों की जिम्मेदारी नहीं है। अपने बेटे की इच्छाओं को आपको खुद पूरा करना चाहिए, मैं अपने बच्चे की इच्छाओं को पूरा करूंगा। मुझे किसी दूसरे की इच्छा क्यों पूरी करनी चाहिए? ठाकरे ने कहा कि शिवसेना ने अपनी सूची को लगभग अंतिम रूप दे दिया है जिसे अगले दो दिनों में जारी कर दिया जाएगा।  
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!