कांग्रेस इसी सनक में है कि 'इंडिया ही इंदिरा है और इंदिरा ही इंडिया है' : अब्बास नकवी

Edited By Anu Malhotra, Updated: 16 May, 2022 12:19 PM

union minister mukhtar abbas naqvi  congress sonia gandhi indira gandhi

केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की रस्सी जल गई है लेकिन बल नहीं गया। आज भी वे इसी सनक में है कि ''इंडिया ही इंदिरा है और इंदिरा ही इंडिया है'' जब तक वे इस सनक में चकनाचूर रहेंगे तब तक...

नेशनल डेस्क: केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नक़वी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की रस्सी जल गई है लेकिन बल नहीं गया। आज भी वे इसी सनक में है कि 'इंडिया ही इंदिरा है और इंदिरा ही इंडिया है' जब तक वे इस सनक में चकनाचूर रहेंगे तब तक इनकी पार्टी इसी तरह से धाराशाही होती रहेगी। 
 

इससे पहहेल राजस्थान के उदयपुर में चिंतन शिविर के आखिरी दिन कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि कांग्रेस 2 अक्टूबर से भारत जोड़ो यात्रा शुरू करेगी। चिंतन शिविर के जरिए कांग्रेस को और मजबूत करने की कोशिश की जाएगी. उन्होंने कहा कि हम जीतेंगे, यही हमारा संकल्प है, यही हमारा नव संकल्प है।
 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस 2 अक्टूबर को गांधी जयंती से 'कन्याकुमारी से कश्मीर भारत जोड़ो यात्रा' शुरू करेगी। इसमें सभी युवा और हम सब शामिल होंगे। इससे पहले कांग्रेस 15 जून से जनजागरण अभियान चलाएगी। सोनिया ने कहा कि कांग्रेस अभी बुरे दौर से गुजर रही है. इससे हम उबरेंगे और निकलेंगे।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!