न मिल रहा लोन और न सिम कार्ड...परेशान हुए राहुल गांधी

Edited By Seema Sharma,Updated: 30 Jul, 2019 03:47 PM

unlikely loan and no sim card troubled rahul gandhi

राहुल गांधी कारोबार शुरू करने के लिए लोन लेना चाहता और इसके लिए उसने कई बैंकों के चक्कर भी लगाए लेकिन सब तरफ से उनको न ही सुनने को मिली जिस वजह से वह काफी परेशान है।

नेशनल डेस्कः राहुल गांधी कारोबार शुरू करने के लिए लोन लेना चाहता और इसके लिए उसने कई बैंकों के चक्कर भी लगाए लेकिन सब तरफ से उनको न ही सुनने को मिली जिस वजह से वह काफी परेशान है। इनता ही नहीं कोई टेलिकॉम कंपनी उसे सिम देने को भी तैयार नहीं है। अब आप सोच रहे होंगे कि कांग्रेस नेता का ऐसा हाल क्यों, तो बता दें कि हम कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि इंदौर के अखंडनगर में रहने वाले एक युवक राहुल गांधी की समस्या के बारे में बता रहे हैं। दरअसल राहुल के लिए उसका सरनेम ही परेशानी का सबब बन गया है।
PunjabKesari
गांधी सरनेम होने की वजह से कई बार तो दुकानदान उसे बिल तक देने से इंकार कर देते हैं। कई बार तो लोग उसका मजाक भी उड़ाते हैं कि उसने फर्जी आईडी तो नही बनाई है फेमस होने के लिए। राहुल अपना बिजनेस शुरू करना चाहता था जब उसने फोन पर बैंक में बात की तो गांधी सरनेम सुनकर पहले तो अधिकारी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया और फिर मजाक में पूछा कि दिल्ली से इंदौर कब शिफ्ट हुए। इतना कह कर बैंक अधिकारी ने फोन काट दिया।
PunjabKesari
राहुल ने कहा कि वह अपने सरनेम से काफी परेशान हो चुका है, इसलिए अब उसने अपने नाम के पीछे गांधी लिखने की जगह मालवीय लगाना शुरू कर दिया है। राहुल ने कहा कि उसने ऐसा इसलिए किया ताकि जरूरी कागजात बनाने में उसे कोई दिक्कत न आए। दरअसल राहुल जिस जाति से आते है उसमें ज्यादातर लोग अपने नाम के आगे मालवीय सरनेम भी लगाते हैं इसलिए उसने अपना सरनेम बदला। राहुल ने कहा कि उसने अपने कई दस्तावेजों से गांधी सरनेम हटवा लिया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!