जयमाला से ठीक पहले दुल्हन की खुली पोल, दूल्हे ने किया शादी से इंकार

Edited By Punjab Kesari,Updated: 05 Jun, 2017 11:12 AM

uttar pradesh  mirzapur  bride  groom

उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के जिगना क्षेत्र में उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब जयमाला के दौरान एक युवक द्वारा दुल्हन की मांग में सिंदूर फेंकने से नाराज दूल्हे ने शादी से इंकार कर दिया।

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के जिगना क्षेत्र में उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब जयमाला के दौरान एक युवक द्वारा दुल्हन की मांग में सिंदूर फेंकने से नाराज दूल्हे ने शादी से इंकार कर दिया। बाद में सिंदूर फेंकने वाले युवक से दुल्हन की शादी कराई गई। जानकारी मुताबिक दुल्हन का युवक के साथ प्रेम प्रसंग था जिसके चलते उन्होंने इस तरह की योजना बना रखी थी। 

दूल्हे ने कर दिया शादी से इंकार
 पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि कल रात गंगापुर गांव में नगर क्षेत्र के कजहरवा के पोखरा मोहल्ले से बारात आई थी। द्वारचार के बाद जयमाल समारोह चल रहा था। उसी समय धनीपट्टी गांव निवासी एक युवक ने दुल्हन को अपनी प्रमिका बताते हुए उसकी मांग पर सिंदूर फेंक दिया। युवक की इस हरकत पर बारातियों ने युवक की पिटाई कर दी और घटना से नाराज दूल्हे ने शादी से मना कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस और रिश्तेदारों के समझाने के बाद भी दूल्हा नहीं माना और बारात लेकर वापस चला गया। बाद में पंचायत कर सिन्दूर फेंकने वाले युवक के साथ दुल्हन की रजामंदी से उसी मंडप में शादी करा दी गई।  
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!