देश

ED के छापों पर बोले वाड्रा-मेरे साथ हो रही ज्यादती, राजनीतिक फायदे के लिए मुझपर लगाए आरोप

ED के छापों पर बोले वाड्रा-मेरे साथ हो रही ज्यादती, राजनीतिक फायदे के लिए मुझपर लगाए आरोप

नेशनल डेस्कः प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की गई छापेमारी पर यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी के दामाद और प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने आज सुबह मीडिया के सवालों का जवाब दिया। वाड्रा ने कहा कि पिछले 5 साल से उन्हें परेशान किया जा रहा, मुझे कई बार नोटिस भेजा गया और हर बार मैंने इसका जवाब दिया है। वाड्रा न कहा कि मैं कानून से ऊपर नहीं हूं और नोटिस का जवाब भी दिया और इसका सामना किया है, भागा नहीं हूं। रॉबर्ट ने कहा कि यह मामला करीब 7-8 साल से चल रहा है, लेकिन पिछले पांच साल से मुझे ज्यादा परेशान किया जा रहा है।
PunjabKesari
राहुल गांधी के जीजा ने कहा कि मुझे जो झेलना है वो मैं झेल रहा हूं लेकिन मेरे परिवार को भी परेशान किया जा रहा है। मेरी मां इन छापों से काफी तनाव में हैं और पिछले तीन दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। ईडी के अधिकारियों ने मेरे ऑफिस के ताले तोड़ डाले और अंदर से उसे पूरी तरह से बिगाड़ दिया। राबर्ट ने कहा कि मैं हर सवाल का जबाव देने को तैयार हूं और पूरा सहयोग भी कर रहा हूं लेकिन ईडी जो कर रही है वह ज्यादती है।
PunjabKesari
सरकार अपने राजनीतिक फायदों के लिए हर बार मेरा नाम उछाल देती है लेकिन मैं अब अपने नाम का गलत इस्तेमाल नहीं होने दूंगा। मंगलवार को तीन राज्यों में कांग्रेस के बेहतर प्रदर्शन पर वाड्रा ने कहा कि राहुल के नेतृत्व में पार्टी ने बढ़िया काम किया है। राहुल 2019 में भी अच्छा प्रदर्शन करेगा। बता दें कि कुछ दिन पहले ईडी ने वाड्रा के दिल्ली के सुखदेव विहार स्थित दफ्तर पर छापामारी की थी। ईडी अधिकारी करीब 16 घंटे तक वाड्रा के दफ्तर में रहे। यह छापेमारी रक्षा सौदे में कुछ लोगों द्वारा कथित रिश्वत लेने से जुड़े मामले को लेकर की गई थी। उसी के सिलसिले में राबर्ट वाड्रा आज जबाव दे रहे थे।

PunjabKesari

Related News