जब एक-एक करके लोग समाते गए जमीन में, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे हक्के-बक्के

Edited By Seema Sharma,Updated: 04 Apr, 2022 12:03 PM

video one by one people got absorbed in the ground

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे कितने वीडियो देखने को मिल जाते हैं जो किसी को भी हैरत में डाल दें। कई बार वीडियो देखकर अपनी आंखों पर यकीन करना इतना मुश्किल हो जाता है कि उसे बार-बार देखते हैं।

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे कितने वीडियो देखने को मिल जाते हैं जो किसी को भी हैरत में डाल दें। कई बार वीडियो देखकर अपनी आंखों पर यकीन करना इतना मुश्किल हो जाता है कि उसे बार-बार देखते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यूजर्स हक्के-बक्के रह गए।

 

सड़क पर ही कुछ लोग जमीन में समाते हुए नजर आ रहे हैं। अचानक जमीन धस गई और उसमें एक या दो नहीं बल्कि कई लोग समा गए। वीडियो देखकर लोगों का दिमाग घूम रहा है। आमतौर पर भूकंप या फिर लैंड स्लाइड के कारण सड़कें टूट जाती हैं या फिर गड्ढे हो जाते हैं लेकिन इस वीडियो में सब कुछ सामान्य होने के बाद भी इस तरह का दृश्य आपको चौंका देगा।

 

वायरल वीडियो में क्या
ट्विटर पर इस वीडियो को '@WWarped' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सड़क पर कुछ लोग खड़े हैं और बातें कर रहे हैं। एक शख्स फोन पर बातें करता दिख रहा है। वो फोन पर बातें करता-करता जैसे ही आगे बढ़ता है तभी अचानक जमीन में समा जाता है। कुछ लोग उसकी मदद को आगे आते हैं लेकिन वो भी एक के बाद जमीन में समा जाते हैं। वीडियो कब का और कहां का है, अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!