केरल में बारिश से तबाही, बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेने निकले CM विजयन

Edited By vasudha,Updated: 13 Aug, 2019 10:59 AM

vijayan leaves for visit flood affected areas

केरल के मुख्यमंत्री पिनारई विजयन राज्य के मलप्पुरम और वायनाड जिलों के बाढ़-प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के लिए रवाना हो गये हैं। इन जिलों में भारी बारिश, बाढ़ और भूस्खलन की वजह से अब तक कई लोगों की मौत हो गई है...

नेशनल डेस्क: केरल के मुख्यमंत्री पिनारई विजयन राज्य के मलप्पुरम और वायनाड जिलों के बाढ़-प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के लिए रवाना हो गये हैं। इन जिलों में भारी बारिश, बाढ़ और भूस्खलन की वजह से अब तक कई लोगों की मौत हो गई है।

PunjabKesari

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि विजयन के साथ राजस्व मंत्री ई च्रदंशेखरन, मुख्य सचिव टॉम जोस, पुलिस महानिदेशक लोकनाथ बेहरा और राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के सदस्य भी भारतीय वायुसेना के विमान एएन32 से यहां से कोझिकोड के लिए रवाना हुए। वे सभी कोझिकोड में कारीपुर हवाई अड्डे पर उतरने के बाद बाढ़-प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के लिए हेलिकॉप्टर से मलप्पुरम और वायनाड जिलों के लिए रवाना हो जाएंगे। 

PunjabKesari

इस दौरान मुख्यमंत्री विजयन और अन्य इन जिलों के विभिन्न राहत शिविरों का भी दौरा करेंगे।  बता दें कि केरल में बाढ़, भूस्खलन तथा बारिश संबंधी घटनाओं में मरने वालों की संख्या बढ़कर 70 से ज्यादा हो गई है और 58 लोग लापता हैं। प्रदेश के 2.51 लाख से अधिक लोगों ने राहत शिविरों में पनाह ली है। 

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!