पश्चिम बंगाल में नहीं थम रहा हिंसा का दौर, अब बाबुल सुप्रियो के काफिले पर हमला

Edited By Yaspal,Updated: 12 May, 2019 10:06 PM

violence does not stop in west bengal now attack on the convoy of babul supriyo

पश्चिम बंगाल में हिंसा की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं है। राज्य में सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता लगातार दूसरी पार्टियों के नेताओं को निशाना बना रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के आसनसोल से उम्मदीवार...

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल में हिंसा की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं है। राज्य में सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता लगातार दूसरी पार्टियों के नेताओं को निशाना बना रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के आसनसोल से उम्मदीवार और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के काफिले पर बशीरहाट इलाके में हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि यह हमला टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने किया है। भाजपा नेता के काफिले पर टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पत्थर बरसाए।

राज्य में रविवार को हुए छठवें चरण के चुनाव में भी हिंसा की घटना सामने आई। जानकारी के मुताबिक, टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बंगाल में भाजपा उम्मीदवार भारती घोष के काफिले पर पत्थर बरसाए, जिसके बाद वह पोलिंग बूथ से रोती हुईं वापस लौटीं।

इससे पहले भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और असम सरकार के मंत्री हेमंत विश्मर्मा पर के काफिले पर भी पत्थरबाजी हुई थी। बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल से लगातार हिंसा की घटना आती रही हैं।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!