पश्चिम बंगालः हावड़ा में हिंसा, कई हिस्सों में धारा 144 लागू, इंटरनेट बंद

Edited By Yaspal,Updated: 10 Jun, 2022 11:27 PM

violence in howrah section 144 imposed in many parts internet shutdown

पश्चिम बंगाल के हावड़ा में अगले तीन दिनों तक कई इलाकों में धारा 144 लागू लर दी गई है। भाजपा नेता नुपूर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हावड़ा के कई हिस्सों में प्रदर्शन और आगजनी हुई। हावड़ा के उलूबेरिया, पांचला, डोमजूर में धारा 144 लागू की गई है।...

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल के हावड़ा में अगले तीन दिनों तक कई इलाकों में धारा 144 लागू लर दी गई है। भाजपा नेता नुपूर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हावड़ा के कई हिस्सों में प्रदर्शन और आगजनी हुई। हावड़ा के उलूबेरिया, पांचला, डोमजूर में धारा 144 लागू की गई है। हिंसक विरोध प्रदर्शन के बीच हावड़ा जिले में शुक्रवार शाम को इंटरनेट सेवा रोक दी गई। गृह एवं पर्वतीय मामलों के विभाग द्वारा जारी एक आदेश में कहा गया है कि सोमवार सुबह छह बजे तक इंटरनेट बंद रहेगा। आदेश में कहा गया है कि वॉयस कॉल और एसएमएस सेवाएं जारी रहेंगी।

आदेश में कहा गया है कि गैरकानूनी गतिविधियों के बारे में किसी भी तरह की अफवाह को फैलने से रोकने के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। आदेश के मुताबिक कुछ क्षेत्रों में हाल की घटनाओं के मद्देनजर अतिरिक्त महानिदेशक और पुलिस महानिरीक्षक (कानून व्यवस्था) से अनुरोध प्राप्त होने के बाद यह निर्णय लिया गया। हावड़ा में पश्चिम बंगाल का सचिवालय ‘नवान्न' स्थित है। निलंबित भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल द्वारा की गई टिप्पणियों को लेकर इलाके में बृहस्पतिवार से हिंसक विरोध प्रदर्शन हुआ है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!