विशाखापत्तनम गैस रिसाव- मृतकों के परिजनों देंगे 50,000 रुपए, सीधे अकाउंट में आएंगे पैसे: नायडू

Edited By Seema Sharma,Updated: 15 Jun, 2020 04:59 PM

visakhapatnam gas leak families of the dead will help rs 50 000 naidu

तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने सोमवार को कहा कि विशाखापत्तनम में गैस रिसाव की घटना में जान गंवाने वालों के परिवारों को 50,000 रुपए की आर्थिक मदद- जिसे वह व्यक्तिगत रूप से सौंपना चाहते थे, अब सीधे उनके बैंक खातों में भेजी जा...

नेशनल डेस्कः तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने सोमवार को कहा कि विशाखापत्तनम में गैस रिसाव की घटना में जान गंवाने वालों के परिवारों को 50,000 रुपए की आर्थिक मदद- जिसे वह व्यक्तिगत रूप से सौंपना चाहते थे, अब सीधे उनके बैंक खातों में भेजी जा रही है। बता दें कि गैस रिसाव की घटना में 12 लोगों की मौत हुई थी, जबकि तेदेपा ने कहा कि वह 15 परिवारों को वित्तीय सहायता प्रदान कर रही है। 15 परिवारों को लिखे अलग-अलग पत्रों में, नायडू ने कहा कि सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी सरकार ने उन्हें शहर का दौरा करने की अनुमति नहीं दी और इसलिए वह उन्हें व्यक्तिगत रूप से मिलकर सहायता राशि नहीं सौंप सकते।

 

पत्र में, TDP प्रमुख ने दावा किया कि जब वह बंदरगाह शहर जाने वाले थे, तो एक पूरी उड़ान कैसे रद्द कर दी गई। नायडू ने कहा कि अब तेदेपा नेता हर शोक संतप्त परिवारों से मिलेंगे और सहायता राशि सीधे उनके बैंक खातों में जमा की जा रही है।’’ उन्होंने पीड़ित परिवारों से कहा कि यह एक अपूरणीय क्षति है और इसकी भरपाई किसी भी तरीके से नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा कि लेकिन प्रत्येक परिवार को हिम्मत रखनी चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। तेदेपा हमेशा लोगों की सेवा के लिए मौजूद रहेगी और हर समय हरसंभव मदद देती रहेगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!