Exit poll के बाद विश्वास का केजरीवाल पर तंज, कहा- बेकार ही 'चंदा बाबू' से मिले चंद्रबाबू

Edited By vasudha,Updated: 20 May, 2019 11:38 AM

vishwas attack on kejriwal naidu after exit poll

लोकसभा चुनाव के सभी चरण के मतदान खत्म होने के बाद एग्जिट पोल से कुछ तस्वीर साफ हो गई है। एक बार फिर एनडीए के सत्ता में  वापिस आने के अनुमान को लेकर सियासी चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है...

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव के सभी चरण के मतदान खत्म होने के बाद एग्जिट पोल से कुछ तस्वीर साफ हो गई है। एक बार फिर एनडीए के सत्ता में  वापिस आने के अनुमान को लेकर सियासी चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। वहीं इसी बीच जाने-माने कवि और आम आदमी पार्टी के बागी नेता कुमार विश्वास ने भी ट्वीट कर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और चंद्रबाबू नायडू की मुलाकात पर तंज कसा। 
PunjabKesari

विश्वास ने ट्वीट में लिखा कि ये Exit Polls वाले भी बहुत बदमाश हैं। कम से कम 23 मई तक तो चैन से सोने देते ? इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि Exit Poll 2019 के बाद 'चंद्रबाबू' को लग रहा होगा कि बेकार ही दिल्ली तक आकर 'चंदा बाबू' से मिले। दरअसल  चंद्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को केजरीवाल से मुलाकात की थी, जिसे लेकर कई तरह की चर्चाएं तेज हो गई थी।
PunjabKesari

वहीं दिल्ली में लोकसभा चुनाव की वोटिंग से पहले भी कुमार ने ट्वीट करके इशारे-इशारे में केजरीवाल को वोट न देने की अपील की थी। उन्होंने लिखा था कि आज मातृदिवस पर भारत मां को प्रणाम करने के लिए मतदान ज़रूर करिए। उन कुपुत्रों को सबक़ सिखाइए जो भारतमाता के टुकड़े करने के ख़्वाब देखते हैं, नारे लगाते हैं। उन लंपटों के ऐसे छद्म साथियों को तबाह करिए जो सेना के शौर्य पर सवाल उठाकर भारतमाता का मस्तक झुकाना चाहते हैं।
PunjabKesari
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के सभी एग्जिट पोल्स मोदी सरकार की वापसी का अनुमान लगा रहे हैं। टाइम्स नाउ-VMR, सी वोटर, जन की बात, न्यूज नेशन, टुडेज चाणक्य, नीलसन, इंडिया टुडे समेत सभी एग्जिट पोल्स का अनुमान है कि बीजेपी फिर एक बार केंद्र में सरकार बना लेगी। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!