विस्तारा एयरलाइन की उड़ान 2 घंटे लेट, यात्रियों को हुई भारी परेशानी

Edited By shukdev,Updated: 05 Oct, 2019 12:17 AM

vistara flight delayed by 2 hours due to weather failure in delhi

अमृतसर एयरपोर्ट पर विस्तारा एयरलाइंस से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को उस समय भारी परेशानी का सामना करना पड़ा कि जब उन्हें रात 8:45 पर जाने वाली उड़ान के रवाना होने का कोई समय पता नहीं चल रहा था। यात्रियों का कहना है कि इस संबंध में उन्हें कोई उचित...

अमृतसर (इंद्रजीत): अमृतसर एयरपोर्ट पर विस्तारा एयरलाइंस से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को उस समय भारी परेशानी का सामना करना पड़ा कि जब उन्हें रात 8:45 पर जाने वाली उड़ान के रवाना होने का कोई समय पता नहीं चल रहा था। यात्रियों का कहना है कि इस संबंध में उन्हें कोई उचित जानकारी नहीं मिल रही थी आखिरकार ये उड़ान अपने निर्धारित समय से लगभग 2 घंटे लेट रवाना हुई । उड़ान के लेट होने का कारण दिल्ली एयरपोर्ट पर मौसम की खराबी बताया जा रहा है। यात्रियों का कहना है कि यदि इस प्रकार उड़ान में देरी की संभावना हो तो उन्हें एयरपोर्ट पहुंचने से पूर्व सूचना दी जानी चाहिए लेकिन उन्हें ऐन मौके तक भी उड़ान के लेट होने की सूचना नहीं थी जिसके कारण परेशान हुए यात्रियों के रिश्तेदार भी उन्हें एयरपोर्ट पर मिलने आने लगे थे।

जानकारी के मुताबिक अमृतसर अंतर्राष्ट्रीय श्री गुरु रामदास एयरपोर्ट पर विस्तारा एयरलाइंस की उड़ान संख्या यूके 695 पर दिल्ली के लिए रवाना होने वाले यात्री समय से नियम के मुताबिक 2 घंटे पहले पहुंच गए। लेकिन रात्रि 8:45 पर जाने वाली उड़ान के लिए जैसे ही उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी तो उन्हें पता चला कि अभी उड़ान रवाना होने का कोई समय निर्धारित नहीं है। आखिरकार यात्री परेशान होकर उड़ान की प्रतीक्षा करने लगे लेकिन उड़ान का उन्हें कोई अता पता न होने के कारण यात्रियों को एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने आए उनके अभिभावक भी खासे परेशान हुए। वहीं कुछ यात्रियों के रिश्तेदार तो उन्हें एयरपोर्ट पर मिलने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचने के लिए चल पड़े और कई यात्री तो उड़ान को रद्द समझ कर टैक्सियों ढूंढने की तैयारी में लग गए। काफी देर के बाद आखिरकार 10:40 पर विस्तारा एयरलाइंस की उड़ान दिल्ली की ओर रवाना हुई।

इस संबंध में एयरपोर्ट प्रशासन से पता करने पर सूचना मिली कि दिल्ली में मौसम की खराबी के कारण इसका असर इंदिरा गांधी एयरपोर्ट हवाई अड्डे की उड़ानों पर पड़ा है। जिसके चलते दिल्ली एयरपोर्ट पर आने जाने वाली कई उड़ानों का समय अस्त-व्यस्त हुआ है इसी के चलते अमृतसर से रात 11:00 बजे जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान पर भी इसका 2 घंटे के लिए असर पड़ा है जबकि रात्रि की और उड़ानों पर भी इसका असर पड़ सकता है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!