रामगढ़ में शहीद पुलिस जवानों की याद में वॉलीबाल टूर्नामेंट का आयोजन

Edited By Monika Jamwal,Updated: 26 Feb, 2021 03:36 PM

volleyball tournament in the memory of police martyrs

सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत जिला पुलिस द्वारा रामगढ़ में पुलिस शहीद जवानों की याद में वॉलीबाल टूर्नामैंट का आयोजन किया गया।

साम्बा : सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत जिला पुलिस द्वारा रामगढ़ में पुलिस शहीद जवानों की याद में वॉलीबाल टूर्नामैंट का आयोजन किया गया। स्थानीय कस्बे के सरकारी हायर स्केंडरी स्कूल में आयोजित इस वॉलीबाल टूर्नामैंट का उद्घाटन नवनिर्वाचित डीडीसी अध्यक्ष साम्बा केशव दत्त शर्मा व एसडीएम चंद्र प्रकाश कौतवाल ने किया। वहीं टूर्नामैंट के आयोजक पुलिस अधिकारी एसडीपीओ विजयपुर लव करन तनेजा, थाना प्रभारी इंद्रपाल सिंह सहित प्रधानाचार्य हायर स्केंडरी रामगढ़ अश्विनी कुमार, अनिल गुप्ता सदस्य सिविल सोसायटी एवं यूथ मुख्य तौर पर उपस्थित रहे।

 

शहीद पुलिस जवानों की याद में आयोजित किए गए इस वॉलीबाल टूर्नामैंट में स्थानीय क्षेत्र के अलावा आसपास क्षेत्रों की 16 टीमें भाग लेंगी। वहीं वॉलीबाल टूर्नामैंट के आयोजन मौके पर मुख्यातिथि डीडीसी अध्यक्ष केशव दत्त शर्मा, एसडीएम विजयपुर चंद्र प्रकाश कोतवाल सहित एसडीपीओ व थाना प्रभारी ने प्रतिभागी खिलाडिय़ों से परिचय भी किया। टूर्नामैंट के उद्घाटन मौके पर गुब्बारे छोड़ कर अमन का संदेश दिया गया और युवाओं को खेलों के प्रति अपना रूझान बढ़ाने की नसीहत भी दी गई। डीडीसी अध्यक्ष केशव दत्त शर्मा ने युवा खिलाडियों से रूबरू होने के बाद उनको खेलों का महत्व समझाते हुए बहुमूल्य सुझाव भी दिए। उन्होंने कहा कि आज के इस तेजरफ्तार युग में जहां हमारी युवा पीढी अपने सही रास्ते से भटक कर गलत दिशाऔं की तरफ अपने कदम बढा रही है। लेकिन देश के भविष्य कहलाने वाली इस युवा पीढी को अपने भटकते कदमों को सही दिशा की तरफ मोडऩे की जरूरत है।

 

लिहाजा हर युवा व स्कूली विद्यार्थी बुरी आदतों से दूर रहकर अपने आप को खेलों के प्रति आकर्षित करके अपने उज्जवल भविष्य की नीव रखे। खेलों में भी बेहतर प्रदर्शन करके हमारे युवा समाज व क्षेत्र का गौरव बढाने में अपना योगदान दे सकते हैं। नशाखोरी व बुरी आदतों से युवाऔं का भविष्य अंधकार की तरफ जा रहा है, इसे उजाले की तरफ लाने के लिए खेलों को बढावा दें और अपनी कम उम्र के बच्चों को भी खेलों के प्रति आकर्षित रखने पर बल दें। इस मौके पर टूर्नामैंट के उद्घाटन मुकाबले भी हुए जिनमें प्रतिभागी टीमों ने अपने बेहतर खेल का प्रदर्शन कर दर्शकों व अधिकारियों का मन मोहा।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!