पानी की निकासी नहीं होने से तालाब में तबदील हो गया मनानू गांव

Edited By Monika Jamwal,Updated: 24 Aug, 2020 02:57 PM

water lodge problem in mananu village samba

साम्बा-मानसर मार्ग पर मनानू गांव में कुछ घरों में बारिश के पानी की बाहर निकासी नहीं होने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

 साम्बा : साम्बा-मानसर मार्ग पर मनानू गांव में कुछ घरों में बारिश के पानी की बाहर निकासी नहीं होने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । आलम यह है कि पानी रूकने के कारण लोगों की दीवारे तक ढह रही हैं, जबकि गंदगी व बदबू भी लगातार वहां से आती जा रही है, परंतु गहरी  विभाग ने अभी तक वहां पर मशीन लगाकर सडक़ के पार पानी को नहीं पहुंचाया। इस समय वहां पर बड़े-बड़े तालाब बने हुए हैं और उसे पार करके लोगों को अपने घर जाना पड़ रहा है और जब बारिश होती है तो ज्यादा पानी होने पर सीधे घर पहुंच जाता है, जिससे लाखों का नुक्सान भी होता है। वहीं भाजपा वरिष्ठ नेता राकेश सम्बयाल पिंटा ने मनानू गांव का दौरा करके मौके पर अधिकारियों को इस भयंकर परेशानी के लिए सूचित किया और हल निकालने की मांग की।
   

राकेश सम्बयाल पिंटा ने कहा कि हर बरसात में यह लोग इसी समस्या से पीड़ित रहते हैं, जबकि यह पानी हर साल की तरह से रहता है, उन्होंने कहा कि सडक़ के उस पार खड्ड है और अगर कुछ हिस्सा तोड़ा जाए तो पानी बाहर निकल सकता है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि प्रशासन जल्दी से जहां पर पानी की निकासी निकाले नहीं तो सडक़ों पर उतरने के लिए मजबूर हो जाएंगे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!