जम्मू कश्मीर के लोगों की उम्मीद बनकर उभरी है अपनी पार्टी : अल्ताफ बुखारी

Edited By Monika Jamwal, Updated: 28 Jan, 2022 10:22 PM

we are new hope for jammu kashmir people said bukhari

अपनी पार्टी के अध्यक्ष सैयद अल्ताफ बुखारी ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी पार्टी जम्मू कश्मीर मे ऐसे समय में एक उम्मीद के रूप में उभरी है, जब लोगों में अलगाव और इस बात की भावना है कि उनके सरोकारों का किसी ने प्रतिनिधित्व नहीं किया ।


जम्मू: अपनी पार्टी के अध्यक्ष सैयद अल्ताफ बुखारी ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी पार्टी जम्मू कश्मीर मे ऐसे समय में एक उम्मीद के रूप में उभरी है, जब लोगों में अलगाव और इस बात की भावना है कि उनके सरोकारों का किसी ने प्रतिनिधित्व नहीं किया ।

 

बुखारी ने एक समारोह को संबोधित करते हुये कहा कि पार्टी ने विभाजनकारी राजनीति को समाप्त करने और दो क्षेत्रों - कश्मीर और जम्मू के लोगों को एकजुट करने की नीति के साथ लोगों को निराशा की स्थिति से बाहर निकालने की कोशिश की है ।

 

इस समारोह में कांग्रेस नेता अखलाक हुसैन खाखी अपने समर्थकों के साथ अपनी पार्टी में शामिल हुये ।

 

पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं का स्वागत करते हुये बुखारी ने कहा,"पार्टी जम्मू कश्मीर में उम्मीद बन कर उभरी है, जब लोगों के बीच निराशा और अलगाव की भावना है ।"

 

उन्होंने कहा कि खाखी और उनके समर्थकों के पार्टी में शामिल होने से अपनी पार्टी की जड़ें मजबूत होंगी। उन्होंने पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं से पार्टी की नीतियों और एजेंडे को आगे ले जाने के लिये कहा ।

विभाजनकारी राजनीति की निंदा करते हुये बुखारी ने प्रदेश के दोनों क्षेत्रों के बीच तथा लोगों के बीच एकता बनाये रखने की वकालत की।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!