प. बंगाल हिंसा: बाबुल सुप्रियो का फिर ममता पर हमला, बताया 'जिहादी सरकार'

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Mar, 2018 11:10 AM

west bengal bjp babul supriyo mamta banerjee

पंश्चिम बंगाल हिंसा को लेकर एक बार फिर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने ममता सरकार पर हमला बोला है। आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी को जिहादी सरकार से संबोधित करते हुए ट्वीट किया कि वो जिहादी सरकार को दिखा देंगे कि...

नई दिल्ली: पंश्चिम बंगाल हिंसा को लेकर एक बार फिर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने ममता सरकार पर हमला बोला है। आसनसोल के सांसद बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी को जिहादी सरकार से संबोधित करते हुए ट्वीट किया कि वो जिहादी सरकार को दिखा देंगे कि बंगाल की आत्मा अभी जिंदा है। सुप्रियो ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर सैकड़ों तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें से अगर 25 फीसदी भी सही निकलीं तो पता चलेगा कि हालात कितने खराब हैं।

पहले भी बोला था ममता पर हमला
इससे पहले भी बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट करके सीएम ममता पर हमला बोला था। तब उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा था कि देश जानना चाहता है कि ममता सरकार राज्य में कैसे तुष्टीकरण की गंदी राजनीति कर रही है। साथ ही बीजेपी सांसद ने इस मामले में पुलिस पर आरोप लगाया कि वो पूरी तरह निष्क्रिय रही। वहीं स्थानीय लोगों का भी आरोप है कि उन्होंने वक्त रहते पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और न ही मौके पर पहुंची।

 टीएमपी ने लगाया बीजेपी पर हिंसा भड़काने का आरोप
गौरतलब है कि टीएमपी ने बीजेपी पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया है। वहीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने साफ शब्दों में कहा है कि राम के नाम पर गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई होगी। बता दें कि 25 मार्च को रामनवमी के मौके पर पश्चिम बंगाल के रानीगंज इलाका समेत कई हिस्सों में हिंसक झड़प हुई।  गुस्साए लोगों ने दर्जनों वाहनों को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान कई पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। वहीं इसमें एक व्यक्ति की मौत होने की बात सामने आई है। इस पूरे मामले में पुलिस ने अब तक हिंसा के आरोप में 19 लोगों को गिरफ्तार किया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!