पश्चिम बंगालः ममता को फिर झटका, एक विधायक समेत 12 पार्षद भाजपा में शामिल

Edited By Yaspal,Updated: 18 Jun, 2019 06:07 PM

west bengal mamata again shocks 12 councilor including one mla

लोकसभा चुनाव के बाद टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। मंगलवार को बोंगन से टीएमसी के विधायक समेत बिस्वजीत दास समेत 12 टीएमसी  पार्षदों ने भाजपा की सदस्यता ली। इसके अलावा कांग्रेस...

नेशनल डेस्कः लोकसभा चुनाव के बाद टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। मंगलवार को बोंगन से टीएमसी के विधायक समेत बिस्वजीत दास समेत 12 टीएमसी  पार्षदों ने भाजपा की सदस्यता ली। इसके अलावा कांग्रेस को भी झटका लगा है। कांग्रेस प्रवक्ता प्रसनजीत घोष ने भी भाजपा की सदस्यता ली। सभी को भाजपा महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय ने सदस्यता दिलाई।
PunjabKesari
कभी ममता बनर्जी के दाहिने हाथ रहे राज्यसभा सांसद मुकुल रॉय की उपस्थिति में इन पार्षदों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि जिस तरीके से पश्चिम बंगाल में सात चरणों में चुनाव हुए उसी तरीके से यहां सात चरणों में लोगों को पार्टी में शामिल करवाएंगे। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक भाषण में कहा था कि 40 विधायक हमारे संपर्क मे हैं और कभी भी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। विजयवर्गीय के मुताबिक, “यह सभी विधायक ममता की तानाशाही से तंग आकर भाजपा में आकर शामिल हो रहे है।  
PunjabKesari
बता दें कि पश्चिम बंगाल में कई विधायकों समेत 50 से ज्यादा पार्षद भाजपा में शामिल हो चुके हैं, जिसमें भाजपा नेता मुकुल रॉय के पुत्र शुभ्रांशू रॉय भी शामिल हैं। शुभ्रांशू बिजपुर से विधायक हैं। उनके अलावा बिष्णुपुर से टीएमसी विधायक तुषारकांति भट्टाचार्य और हेमताबाद से माकपा विधायक देबेंद्र नाथ रॉय भाजपा में शामिल हुए थे।
PunjabKesari
गौरतलब है कि 2016 में पश्चिम बंगाल में 294 सदस्यीय विधानसभा के लिए हुए चुनाव में टीएमसी को 211 सीटों पर जीत मिली थी, जबकि भाजपा को सिर्फ तीन सीट हासिल हुई थी। इसके बाद से भाजपा लगातार मजबूत होते हुए राज्य में मुख्य विपक्षी पार्टी बनती जा रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!