पश्चिम बंगाल: रेलवे स्टेशन के बाहर बम फेंका, अफरा-तफरी का माहौल

Edited By Yaspal,Updated: 21 May, 2019 06:28 PM

west bengal threw a bomb out of the railway station

पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा में तृणमूल और भाजपा समर्थकों के बीच जारी संघर्ष के चलते कनकिनारा में प्रदर्शनकारियों द्वारा रेलमार्ग बाधित किए जाने से पूर्वी रेलवे के सियालदह खंड पर रेलसेवाएं मंगलवार को दूसरे दिन भी प्रभावित रही...

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा में तृणमूल और भाजपा समर्थकों के बीच जारी संघर्ष के चलते कनकिनारा में प्रदर्शनकारियों द्वारा रेलमार्ग बाधित किए जाने से पूर्वी रेलवे के सियालदह खंड पर रेलसेवाएं मंगलवार को दूसरे दिन भी प्रभावित रही। भाटपाड़ा विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में रविवार को वोट पड़े।

हथियारबंद बदमाशों को भी देखा गया
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में निषेधाज्ञा लागू होने के बावजूद अज्ञात व्यक्तियों ने कनकिनारा रेलवे स्टेशन के बाहर देसी बम फेंका, हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घबराये यात्रियों और स्थानीय लोगों को भागकर जान बचाते देखा गया, क्योंकि हथियारबंद बदमाश पूरे इलाके में घूम रहे थे।

कई ट्रेनों को करना पड़ा रद्द
पूर्वी रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि रेलमार्ग जाम होने की वजह से सैकड़ों लोगों को मंगलवार सुबह परेशानी हुई। जाम सुबह साढ़े आठ बजे से दोपहर 12 बजकर चार मिनट तक जारी रहा। इसकी वजह से लोकल और एक्सप्रेस ट्रेनें फंसी रहीं और कुछ ट्रेनों को रद्द भी करना पड़ा। भाटपाड़ा को पूर्व तृणमूल विधायक अर्जुन सिंह का गढ़ माना जाता है।

उपचुनाव के बाद जंग का मैदान बना इलाका
रविवार को उपचुनाव के दौरान यह क्षेत्र जंग के मैदान में तब्दील हो गया। विधानसभा क्षेत्र के कनकिनारा में भाजपा एवं तृणमूल कार्यकर्ता कथित रूप से आपस में भिड़ गये। ऐसी खबर है कि बम भी फेंके गये और सत्तारूढ़ तृणमूल के एक कार्यालय को आग लगा दी गयी। स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिये केंद्रीय बलों ने लाठीचार्ज किया। हिंसा में 14 लोग घायल हो गये और कई दुकानें एवं घर क्षतिग्रस्त हो गये।

 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!