The Kashmir Files: एक्ट्रेस साई पल्लवी ने कश्मीरी पंडितों पर ऐसा क्या कहा...छिड़ गया विवाद

Edited By Seema Sharma,Updated: 16 Jun, 2022 09:14 AM

what did actress sai pallavi say on kashmiri pandits controversy broke out

साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Virata Parvam की प्रमोशन में जुटी हुई हैं। साई पल्लवी अपनी सिंपल लुक और बिंदास एटीट्यूड के लिए जानी जाती हैं।

नेशनल डेस्क: साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस साई पल्लवी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Virata Parvam की प्रमोशन में जुटी हुई हैं। साई पल्लवी अपनी सिंपल लुक और बिंदास एटीट्यूड के लिए जानी जाती हैं। वे अपनी हर बात बड़ी बेबाकी से रखती हैं। हाल ही में अपनी नई फिल्म की प्रमोशन के दौरान उन्होंने कश्मीरी पंडितों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि इस पर बहस छिड़ गई है। साई पल्लवी ने निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म The Kashmir Files में कश्मीरी पंडितों पर दिखाए गए अत्याचार और उनकी हत्या के सीन की तुलना मॉब लिंचिंग से की है।

 

एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में साई पल्लवी ने कहा कि मैं एक न्यूट्रल एनवायरनमेंट में बड़ी हुई हूं. मैंने लेफ्ट विंग और राइट विंग के बारे में बहुत कुछ सुना है लेकिन मैं ये नहीं कह सकती कि कौन सही है और कौन गलत। साई ने कहा कि द कश्मीर फाइल्स फिल्म में दिखाया गया है कि कश्मीरी पंडितों की किस तरह हत्या की गई। वहीं, कुछ समय पहले गाय ले जाने वाले मुस्लिम शख्स को बड़ी बेदर्दी से पीटकर उससे जय श्री राम के नारे लगाने को कहा गया था, यह भी धर्म के नाम पर हिंसा है। अब इन दोनों घटनाओं में अंतर क्या है?

 

साई ने कहा कि मैं न्यूट्रल रहती हूं और पीड़ितों के लिए खड़े होने की कोशिश करती हूं, मेरा मानना है कि केवल दो एक समान लोगों के बीच लड़ाई हो सकती है, दो अलग लोगों के बीच नहीं। एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी फैमिली ने उन्हें हमेशा एक अच्छा इंसान बनने की सीख दी है। आपको पीड़ितों की रक्षा करने की जरूरत है, अगर आप एक अच्छे इंसान हैं, तो आपको नहीं लगता कि वह सही हैं। साई पल्लवी के इंटरव्यू की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक्ट्रेस के बयान को लेकर यूजर्स दो ग्रुप में बंट गए हैं। कुछ लोग साई पल्लवी के बयान पर उनको सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ लोग उनपर भड़क रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!