राज्यसभा में जब आमने-सामने आए दिग्विजय-सिंधिया, फोटो हो रही वायरल

Edited By Seema Sharma,Updated: 22 Jul, 2020 03:54 PM

when digvijay and scindia came face to face in rajya sabha

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शरद पवार, कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खड़गे और दिग्विजय सिंह तथा कांग्रेस से भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया और भुवनेश्वर कलिता समेत 45 नेताओं ने बुधवार को राज्यसभा की सदस्यता और गोपनीयता...

नेशनल डेस्कः केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शरद पवार, कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खड़गे और दिग्विजय सिंह तथा कांग्रेस से भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया और भुवनेश्वर कलिता समेत 45 नेताओं ने बुधवार को राज्यसभा की सदस्यता और गोपनीयता की शपथ ली। शपथ के दौरान राज्यसभा से एक दिलचस्प तस्वीर सामने आई है। दरअसल जब सांसद शपथ ले रहे थे, तो इस दौरान एक मौका ऐसा भी आया जब ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह का आमना-सामना हो गया। दोनों मास्क पहने हुए थे। एक-दूसरे को देखकर दोनों ने हाथ जोड़कर एक-दूसरे का अभिवादन किया। दोनों नेता जब एक दूसरे को अभिवादन दे रहे थे तब कांग्रेस सांसद गुलाम नबी आजाद भी मौजूद थे।

 

इस दौरान गुलाम नबी आजाद भी हाथों से कुछ इशारा करते हुए दिखाई दिए। यह तस्वीर इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि जब सिंधिया ने कमलनाथ के खिलाफ मोर्चा खोला था तब दिग्विजय ने खुले तौर पर कमलनाथ का समर्थन किया था। राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू ने सुबह सदन में कोरोना महामारी से बचाव के लिए लागू परस्पर सुरक्षित दूरी, मास्क और सेनेटाइजर से हाथ साफ करने के मानकों का कड़ाई से पालन कराते हुए नए सदस्यों को शपथ दिलाई। इस अवसर पर राज्यसभा के नेता थावर चंद गहलोत, संसदीय कार्यमंत्री प्रहलाद जोशी ,संसदीय कार्य राज्य मंत्री एस.मुरलीधरण तथा अर्जुन राम मेघवाल मौजूद थे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!