जब PM मोदी से मिला TMC का प्रतिनिधिमंडल, ममता के भतीजे को अचानक पूछा ये सवाल

Edited By shukdev,Updated: 25 Jul, 2019 06:17 PM

when pm modi met tmc s representative

भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस की सियासी दुश्मनी जगजाहिर है। पश्चिम बंगाल में रोजाना हिंसा की कोई न कोई खबर आती रहती है। इस राजनीतिक हिंसा में दोनो दलों के कई कार्यकर्ताओं की मौत भी हो चुकी है। टीएमसी सुप्रीमों ममता बनर्जी भी प्रधानमंत्री...

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस की सियासी दुश्मनी जगजाहिर है। पश्चिम बंगाल में रोजाना हिंसा की कोई न कोई खबर आती रहती है। इस राजनीतिक हिंसा में दोनो दलों के कई कार्यकर्ताओं की मौत भी हो चुकी है। टीएमसी सुप्रीमों ममता बनर्जी भी प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करने का कोई अवसर नहीं छोड़ती। संसद में भी टीएमसी के सांसद सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते। लेकिन इस बीच एक चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आई हैं,हालांकि राज​नीति में इसे सामान्य शिष्टाचार कहा जाता है लेकिन जनसामान्य के लिए यह एक असामान्य घटना है।

PunjabKesari
दरअसल कुछ दिनों पहले ही टीएमसी सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल प्रधानमंत्री मोदी से मिला। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने प्रतिनिधिमंडल का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि ये किसी विपक्षी दल के नहीं बल्कि भाजपा का ही प्रतिनिधमंडल है। 

PunjabKesari
इस दौरान प्रधानमंत्री ने सभी सांसदों का हालचाल पूछा लेकिन पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक से पीएम ने अचानक उनकी आंख की चोट का हाल पूछ लिया, जिसका जवाब उन्‍होंने यह कहकर दिया कि अब ठीक है। अभिषेक की आंख में लगभग एक साल पहले एक दुर्घटना के दौरान चोट लग गई थी। अचानक आए इस अप्रत्याशित सवाल से अभिषेक भी अचंभित हो गए।

PunjabKesari
इस दौरान पीएम ने सुदीप बंधोपाध्याय के साथ मजाकिया लहजे में उनकी सफेद दाढ़ी पर टिप्प्णी की। सुदीप ने पीएम से कहा कि हम दोनों दाढ़ी रखते हैं जिस पर पीएम ने कहा कि लेकिन मैं लंबे वक्त से रख रहा हूं। इस पर सुदीप बोले मतलब हम दोनों लंबे समय से दाढ़ी रख रहे हैं,लेकिन अब दोनों की दाढ़ी सफेद हो गई है। सुदीप के नहले पर दहला मारते हुए पीएम ने कहा कि मेरी दाढ़ी आपसे लंबी है। अब बारी सुदीप की थी जिन्होंने कहा कि मेरी दाढ़ी भी लंबी थी, लेकिन आपसे मिलने आने से पहले आज ही मैंने छोटी कर दी। इस पर पीएम मोदी मुस्कराते नजर आए।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!