'मैं तो खोखे पर चाय पी रहा था, सर ने जबरदस्ती उठा लिया'...कांग्रेस प्रदर्शन के दौरान जब रोने लगा शख्स

Edited By Seema Sharma, Updated: 14 Jun, 2022 01:50 PM

when the man started crying during the congress demonstration

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच का सामना कर रहे हैं। ED ने राहुल गांधी से समोवार भी पूछताछ की थी, इसके बाद मंगलवार को भी राहुल से ईडी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं।

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जांच का सामना कर रहे हैं। ED ने राहुल गांधी से समोवार भी पूछताछ की थी, इसके बाद मंगलवार को भी राहुल से ईडी के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। वहीं राहुल गांधी से ED की पूछताछ का कांग्रेस नेता विरोध कर रहे हैं। राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता दिल्ली की सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस ने कई कांग्रेसी कार्यकर्त्ताओं को हिरासत में ले लिया। इसी बीच पुलिस की गाड़ी में एक शख्स रोता हुआ नजर आया।

 

दरअसल, राहुल गांधी ईडी दफ्तर जाने से पहले दिल्ली में अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे थे, यहां पर उनके समर्थक भी मौजूद थे और राहुल के पक्ष में नारेबाजी कर रहे थे। पुलिस ने वहां मौजूद कांग्रेसी कार्यकर्त्ताओं को हिरासत में ले लिया। तभी एक शख्स पुलिस की गाड़ी बैठकर रोने लगा। शख्स ने रोते हुए कहा कि मैं नौकरी करता हूं, मेरी मार्केटिंग की जॉब है, मैं खोखे पर खड़ा होकर चाय पी रहा था और पुलिस ने मुझे भी उठा लिया।

 

शख्स ने रोते हुए कहा कि मेरा किसी पार्टी से लेना-देना नहीं है, सर ने जबरदस्ती बैठा दिया है, मेरा किसी से लेना-देना नहीं है, मैं तो चाय पी रहा था अच्छी खासी और मुझे उठा लिया। शख्स की बात सुनकर गाड़ी में बैठे कांग्रेस नेता ने भी उसका समर्थन किया और कहा कि इसे जबरदस्ती बिठा लिया गया गाड़ी में। बता दें कि राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड अखबार केस में पूछताछ को लेकर दिल्ली से लेकर जयपुर तक, देश के अलग-अलग शहरों में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर हैं और अपनी गिरफ्तारियां दे रहे हैं।
 

Related Story

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!