आखिर किस लड़की के बॉयफ्रेंड ने मारी थी अंकित को गोली

Edited By vasudha,Updated: 03 Oct, 2018 11:55 AM

which girl boyfriend had killed ankit

गर्लफ्रेंड के अलावा आखिर वो लड़की कौन थी, जिससे आरोपी प्यार करता था। जिसने अंकित को गोली मारी थी। जिसको अंकित के बारे में सब कुछ पता था। अंकित से यह आरोपी पहले मिलकर धमकी दे चुका था...

वेस्ट दिल्ली (महेश चौहान): गर्लफ्रेंड के अलावा आखिर वो लड़की कौन थी, जिससे आरोपी प्यार करता था। जिसने अंकित को गोली मारी थी। जिसे अंकित के बारे में सब कुछ पता था। अंकित से यह आरोपी पहले मिलकर धमकी दे चुका था। इसके बावजूद अंकित नहीं माना था। पुलिस कुछ ऐसी पहेलियों को सुलझाने में लगी है। इनमें से कुछ लड़कियों के नाम सामने आ रहे हैं, जिनके बारे में पुलिस की जांच टीम ने परिवार वालों से कई बार मिलकर जानने की कोशिश की है। अंकित के हत्यारे तक पहुंचने के लिए पुलिस कुछ लड़कियों से भी पूछताछ कर रही है, जो महेन्द्रा पार्क और जहांगीरपुरी की ही बताई जा रही हैं। 
PunjabKesari
आठ से दस कदमों की दूरी से मारी थी गोली 
पुलिस सूत्रों की मानें तो यह मामला उसकी गर्लफ्रेंड को लेकर नहीं, बल्कि किसी दूसरी लड़की को लेकर खुल सकता है, जिसके बायफ्रेंड ने अंकित को गोली मारी थी। इस मामले में अभी तक कोई पुलिस अधिकारी आधिकारिक रूप से बोलने को तैयार नहीं है, क्योंकि जांच में परेशानी हो सकती है। पुलिस सूत्रों की मानें तो जिस तरह से अंकित को आठ से दस कदमों की दूरी से गोली मारी थी, उसे देखकर लगता है कि हत्यारे ने पहले भी गोलियां चला रखी हैं।  

PunjabKesari
खंगाली जा रही मोबाइल फोन की कॉल डिटेल 
पुलिस सूत्रों की मानें तो अंकित के परिवार वालों ने जिस पर शक जाहिर किया था, वो वारदात के बाद से ही इलाके में ही मौजूद था। उससे पुलिस ने पूछताछ भी की है। उसके मोबाइल फोन की कॉल डिटेल भी खंगाली है। उसे दिल्ली छोड़कर जाने से मना किया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो अंकित के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगाली गई है, जिसमें सामने आया है कि वह अक्सर अपनी गर्लफ्रेंड से कॉल व सोशल मीडिया पर एक दिन में दो से तीन घंटे बातचीत करता था। लेकिन रविवार को जिस तरह से दो संदिग्ध कॉल आई हैं, उसकी लोकेशन की जांच करने पर कई अहम सुराग हासिल हुए हैं। अभी तक डेढ़ सौ से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया है। हजार नंबर वाली गली में लगे कुछ कैमरों की फुटेज को भी देखा गया था। कुछ कैमरों से अहम सुराग हासिल हुए हैं, जिनको लेकर आरोपी तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!