उद्धव ने जिसे दूत बनाकर भेजा, वो भी शिंदे कैंप में हो गया शामिल, गुवाहाटी रवाना

Edited By Yaspal, Updated: 23 Jun, 2022 10:17 PM

whom uddhav sent as a messenger he also joined shinde camp left for guwahati

शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे के विद्रोह के बाद महाराष्ट्र में राजनीतिक उथल-पुथल के बीच पड़ोसी राज्य (महाराष्ट्र) के छह विधायक और एक विधान पार्षद बृहस्पतिवार को गुजरात के सूरत शहर पहुंचे और बाद में वे दो चार्टर्ड विमानों से असम के गुवाहाटी चले गये।...

नेशनल डेस्कः शिवसेना के मंत्री एकनाथ शिंदे के विद्रोह के बाद महाराष्ट्र में राजनीतिक उथल-पुथल के बीच पड़ोसी राज्य (महाराष्ट्र) के छह विधायक और एक विधान पार्षद बृहस्पतिवार को गुजरात के सूरत शहर पहुंचे और बाद में वे दो चार्टर्ड विमानों से असम के गुवाहाटी चले गये। सूत्रों ने यह जानकारी दी। शिवसेना के बागी विधायक गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं। छह विधायकों के अलावा, शिवसेना के विधान पार्षद रवींद्र फाटक भी सूरत से भाजपा-शासित असम की राजधानी गुवाहाटी पहुंचे। गौरतलब है कि फाटक उस दो-सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे, जो शिंदे एवं अन्य बागी विधायकों को मनाने एवं राजनीतिक संकट के हल के लिए सूरत के होटल में विचार विमर्श के लिए वहां पहुंचे थे।

मीडिया द्वारा प्राप्त यात्री विवरण के अनुसार, फाटक शिवसेना विधायकों - दादाजी भूसे और संजय राठौड़ के साथ बृहस्पतिवार को दोपहर सूरत से एक चार्टर्ड उड़ान से गुवाहाटी के लिए रवाना हुए। भूसे एमवीए सरकार में कृषि मंत्री हैं। सूत्रों ने कहा कि सुबह चार अन्य विधायक- मंगेश कुदलकर, सदा सर्वंकर, आशीष जायसवाल और दीपक केसकर- एक अन्य चार्टर्ड विमान से गुवाहाटी पहुंचे थे। सूत्रों ने उड़ान यात्री सूची का हवाला देते हुए कहा कि ये चारों भी सूरत हवाईअड्डे से ही रवाना हुए थे। शिंदे फिलहाल शिवसेना के 37 बागी विधायकों और नौ निर्दलीय विधायकों के साथ गुवाहाटी के एक होटल में डेरा डाले हुए हैं।

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!