करणी सेना के गुंडों को क्यों नहीं जीप से बांधकर घुमाया जाए: उमर अब्दुल्ला

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 Jan, 2018 01:17 PM

why do not the karani sena be bent with jeeps  omar abdullah

नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज से पहले हरियाणा के गुरुग्राम में बच्चों की स्कूल बस पर करणी सेना के कार्यकर्त्ताओं के हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि क्यों नहीं करणी सेना के...

श्रीनगर: नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज से पहले हरियाणा के गुरुग्राम में बच्चों की स्कूल बस पर करणी सेना के कार्यकर्त्ताओं के हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि क्यों नहीं करणी सेना के गुंडों को जीप से बांध कर स्कूल बसों और सिनेमा हाल्स के बाहर परेड कराई जा रही है। अब्दुल्ला ने श्रीनगर में नौ अप्रैल, 2017 को सेना की जीप के बोनट पर एक स्थानीय युवक को मानव ढाल के तौर पर बांध कर घुमाए जाने की घटना का जिक्र करते हुए ट्वीट किया कि क्या यह भीड़ को नियंत्रण करने का काफी सराहनीय प्रयास नहीं है।

उन्होंने कहा कि क्यों नहीं करणी सेना के गुंडों के गुंडों को जीप से बांध जा रहा है और स्कूल बसों तथा सिनेमा घरों के बाहर परेड कराई जा रही है। क्या यह भीड को नियंत्रित करने का सराहनीय कदम नहीं है। गौरतलब है कि 24 जनवरी को गुरुग्राम में करणी सेना के सदस्यों ने बच्चों को स्कूल जे जा रही एक बस पर पथराव किया और उसमें आग लगाने की कोशिश की। इस घटना के दौरान बच्चे और महिला शिक्षिकाओं ने सीटों के नीचे घुसकर अपनी जान बचाई थी और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसकी समाज के सभी वर्गों ने जर्बदस्त आलोचना की थी। इस मामले में पुलिस ने 18 लोगों को गिरतार किया था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!