भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में क्यों रो पड़े आडवाणी, क्या थी वजह?

Edited By Yaspal,Updated: 12 Jan, 2019 05:39 AM

why was the bjp crying for advani what was the reason

दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में भाजपा का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन हो रहा है। इस दौरान एक पल ऐसा भी आया, जब पार्टी के दिग्गज वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की..

नेशनल डेस्कः दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में भाजपा का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन हो रहा है। इस दौरान एक पल ऐसा भी आया, जब पार्टी के दिग्गज वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की आंखों में आंसू आ गए। यह देख लोगों की आंखे नम हो गईं। दरअसल, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अधिवेशन को संबोधित कर रहे थे। अपने संबोधन की शुरुआत में उन्होंने पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया।
PunjabKesari
आडवाणी ने कहा कि पार्टी की स्थापना के बाद यह पहला अवसर है, जब कोई राष्ट्रीय अधिवेशन अटल बिहारी वाजपेयी के बिना हो रहा है। उन्होंने कहा कि, लेकिन अटल बिहारी वाजपेयी उनके दिलों में हमेशा रहेंगे और उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते रहेंगे।
PunjabKesari
बता दें कि लालकृष्ण आडवाणी क अटल बिहारी वाजपेयी के सबसे खास सहयोगियों में जाना जाता है। माना जाता है कि पार्टी को इस ऊंचाई पर पहुंचाने में और अटल बिहारी वाजपेयी को प्रधानमंत्री बनाने तक के सफर में वे उनके सबसे खास सहयोगी रहे। उनकी रथ यात्रा ने पार्टी को सबसे ज्यादा मजबूती प्रदान की थी, जिसने अंतत अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार बनने का रास्ता तैयार किया था। अपने ऐसे विशेष सहयोगी को याद किए जाने पर आडवाणी जी की आंखों में आंसू आ गए।
PunjabKesari
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!