इंजीनियर के सुसाइड नोट में खुलासा- बीवी, बच्चे किसी पर बोझ न बनें इसलिए उन्हें भी...

Edited By Yaspal,Updated: 02 Mar, 2020 07:24 PM

wife children should not become a burden on anyone so they too

सॉफ्टवेयर कर्मचारी ने यहां कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो बेटों की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि करीब सात लाख रुपए के कर्ज में डूबे व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी 28 वर्षीय पत्नी और छह वर्षीय तथा 18 माह के बेटे को...

हैदराबादः सॉफ्टवेयर कर्मचारी ने यहां कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो बेटों की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि करीब सात लाख रुपए के कर्ज में डूबे व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी 28 वर्षीय पत्नी और छह वर्षीय तथा 18 माह के बेटे को शनिवार को जहर का खाना खिला दिया और उसके बाद खुद भी जहर खा लिया।

उन्होंने बताया कि शनिवार को वे फोन नहीं उठा रहे थे, जिसके बाद उनका एक रिश्तेदार हस्थिनापुरम स्थित उनके घर गया। घर का दरवाजा बंद होने और किसी के अंदर से कोई जवाब ना देने के बाद उन्होंने पुलिस को बुलाया। उन्होंने बताया कि पुलिस कर्मियों और पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया और अंदर से क्षत-विक्षत शव बरामद हुए। कमरे से व्यक्ति द्वारा अपने पिता को लिखा एक पत्र भी मिला।

पत्र में उसने कर्ज ना चुका पाने और पिता का ध्यान ना रख पाने की अपनी बेबसी भी जाहिर की थी। उसने लिखा, ‘‘ मैं नहीं चाहता कि कोई भी मुझसे कर्ज के बारे में सवाल करे। मैं कई दिनों से सोया नहीं हूं... मैं डरा हुआ हूं। मैं नहीं चाहता कि मेरी पत्नी और बच्चे किसी पर बोझ बने इसलिए उन्हें भी अपने साथ ले जा रहा हूं।'' पुलिस ने रिश्तेदारों की शिकायत के आधार पर भादंवि की धारा 302 और सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!