कुपवाड़ा में शहीद पति को पत्नी ने दी ऐसे अंतिम विदाई, लोग हौसले को कर रहे सलाम

Edited By Seema Sharma, Updated: 17 Jun, 2022 12:43 PM

wife gave last farewell to martyr husband in kupwara

शहीज जवानों के परिवार वालों के दिल पर उस समय क्या बीत रही होती है जब किसी का पति या बेटा तिरंगे में लिपट कर घर आता है, इस पल को शब्दों में कह पाना बहुत ही मुश्किल हैं।

नेशनल डेस्क: शहीज जवानों के परिवार वालों के दिल पर उस समय क्या बीत रही होती है जब किसी का पति या बेटा तिरंगे में लिपट कर घर आता है, इस पल को शब्दों में कह पाना बहुत ही मुश्किल हैं। इतनी मुश्किल घड़ी में भी परिवार वाले हौसला रख जब शहीद को उत्साह के साथ अंतिम विदाई देते हैं तो एक ही बात दिमाग में आती है कि ऐसी हिम्मत भगवान किसी-किसी को ही देता है। जम्मू-कशमीर के कुपवाड़ा में शहीद जवान को पत्नी ने छाती पीटकर नहीं बल्कि तालियां बजाकर अंतिम विदाई दी।

 

लोग शहीद की पत्नी की हिम्मत को सलाम कर रहे हैं। IIFL सिक्योरिटीज के CEO संदीप भारद्वाज ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है। संदीप भारद्वाज ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि कश्मीर के कुपवाड़ा में शहीद हुए अश्विनी यादव की पत्नी ने छाती पीटकर नहीं, तालियां बजाकर दी पति को अंतिम विदाई। देश के लिए जान गंवाने वालों के लिए शोक नहीं उत्सव मनाना चाहिए। शायद ऐसा ही सोचती हैं ये वीरांगनाएं।

 

देशभक्त सपूतों की पत्नियां बाक़ी फ़ौजियों का हौसला इस तरह बढ़ाती हैं। यूजर्स शहीद अश्विनी यादव की पत्नी को सैल्यूट कर रहे हैं कि अपने पति को ऐसे विदाई देना इतना आसान नहीं है। कई लोगों ने लिखा ऐसी वीरांगनाओं की वजह से ही देश की सरहदें सलामत हैं। 

Related Story

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!