नहीं लूंगी सांसद के तौर पर वेतन, भिक्षा से करूंगी अपना जीवनयापन: साध्वी प्रज्ञा

Edited By Yaspal,Updated: 28 May, 2019 11:35 PM

will not take a salary as a member of mp begging his life sadhvi pragya

भोपाल से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि वह सांसद के तौर पर मिलने वाले वेतन का उपयोग देश और जरूरतमंदों के लिए करेंगी। अपने वेतन को वह खुद के ऊपर खर्च नहीं करेंगी। मंगलवार को गाजियाबाद के एएलटी...

नेशनल डेस्कः भोपाल से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि वह सांसद के तौर पर मिलने वाले वेतन का उपयोग देश और जरूरतमंदों के लिए करेंगी। अपने वेतन को वह खुद के ऊपर खर्च नहीं करेंगी। मंगलवार को गाजियाबाद के एएलटी सेंटर में वीर सावरकर की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि जिस तरह से वह पहले ही अपना जीवनयापन करती आई हैं, ठीक वैसे ही आगे भी करेंगी।

साध्वी ने कहा कि भिक्षा में मिले भोजन और वस्त्र से वह अपना जीवनयापन करेंगी। कार्यक्रम में प्रस्तुत किए गए दो प्रस्तावों स्कूलों में सैन्य प्रशिक्षण शामिल करने और जनसंख्या  नियंत्रण कानून को लागू करने पर उन्होंने कहा कि सैन्य प्रशिक्षण को लेकर जहां भी समर्थन की बात होगी। वह अपना समर्थन देंगी, जबकि जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करने पर साध्वी ने संविधान के मुताबिक इसे आगे ले जाने के लिए कहा।

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि जेल में मुझे मिले कष्ट देश पर कुर्बान होने वाले वीर-वीरांगनाओं को मिले कष्टों से कम हैं। साध्वी ने कहा कि भी मुझे उन दिनों याद आता था, “दुनिया में इतना गम है, मेरा गम कितना कम है।
 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!