मैं अध्यक्ष पद के चुनाव में किसी का पक्ष नही लूंगी, गहलोत संग बैठक में बोली सोनिया गांधी

Edited By Parveen Kumar,Updated: 21 Sep, 2022 07:40 PM

will not take anyone s side in the election of the president

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत बुधवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गंधी से 10 जनपथ पर मिलें, ये मुलाकात करीब 2 घंटे तक चली।

नेशनल डेस्क : राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत बुधवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गंधी से 10 जनपथ पर मिलें, ये मुलाकात करीब 2 घंटे तक चली। आपको बता दे कि कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर पार्टी के अंदर गहमा गहमी तेज हो गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सोनिया कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव में किसी भी नेता का पक्ष नही लेंगी।

इस बैठक में गहलोत ने विधयाकों से कहा कि पहले वह राहुल गांधी को चुनाव लड़ने के लिए मनाएंगे और अगर वो नहीं माने तो खुद नामांकन करेंगे। बैठक में मौजूद सूत्रों ने बताया कि अशोक गहलोत ने विधायकों से कहा कि वो बुधवार को दिल्ली जाएंगे और पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे, फिर शाम में फ्लाइट से केरल जाएंगे, जहां राहुल गांधी पदयात्रा कर रहे हैं।

उधर, कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव से पहले कई कांग्रेसी नेता इस पद के लिए खुदको रेस में बता रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भी इस पद के लिए अपने नाम को शामिल किए जाने का इशारा किया है। उन्होंने कहा कि आप मुझे इस रेस बाहर क्यों रख रहे हैं, खास बात ये है कि दिग्विजय सिंह से पहले अशोक गहलोत और शशि थरूर भी इस पद के लिए खुदको दावेदार बताया है।

Related Story

Trending Topics

India

92/4

7.2

Australia

90/5

8.0

India win by 6 wickets

RR 12.78
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!