क्या फिर बदला जाएगा कर्नाटक में सीएम? बीएस बोम्मई के अचानक दिल्ली दौरे से शुरू हुई अटकलें

Edited By Yaspal,Updated: 20 May, 2022 05:22 PM

will the cm in karnataka be changed again

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की औचक नई दिल्ली यात्रा को लेकर राजनीतिक हलकों, खास तौर से सत्तारूढ़ भाजपा में अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। पिछले 10 दिनों में यह बोम्मई की दिल्ली की दूसरी यात्रा है। इस यात्रा से मंत्रिमंडल में विस्तार के बाद...

नेशनल डेस्कः कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई की औचक नई दिल्ली यात्रा को लेकर राजनीतिक हलकों, खास तौर से सत्तारूढ़ भाजपा में अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। पिछले 10 दिनों में यह बोम्मई की दिल्ली की दूसरी यात्रा है। इस यात्रा से मंत्रिमंडल में विस्तार के बाद मंत्री पद पाने के इच्छुकों को आशा की किरण नजर आने लगी है, वहीं कुछ लोगों का मानना है कि इस यात्रा का मकसद राज्यसभा, विधान परिषद और स्थानीय निकाय चुनावों पर चर्चा करना है।

भाजपा द्वारा बार-बार बोम्मई के पद पर बने रहने की बात स्पष्ट किए जाने के बावजूद त्रिपुरा के हालिया घटनाक्रम की पृष्ठभूमि में कर्नाटक में भी नेतृत्व परिवर्तन को लेकर अटकलें शुरू हो गई हैं। मुख्यमंत्री आज दोपहर नयी दिल्ली रवाना हुए हैं और फिलहाल उनकी बेंगलुरु वापसी का कार्यक्रम तय नहीं है।

हालांकि, बोम्मई के आधिकारिक कार्यक्रम में उनके और भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के बीच मुलाकात का कोई जिक्र नहीं है, लेकिन कुछ पार्टी सूत्रों का कहना है कि उनके बीच मुलाकात और चर्चा होने की संभावना है। मीडिया में जारी कार्यक्रम के अनुसार, बोम्मई के केन्द्रीय मंत्रियों से मिलने की योजना है। बोम्मई इससे पहले 10-11 मई को भी नयी दिल्ली गए थे और उस दौरान वह केन्द्रीय गृहमंत्री अतिम शाह से मिले थे।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!