जनधन खाते से पैसा निकालने के लिए बीमार मां को खाट समेत खींचकर बैंक लाई महिला, Video viral

Edited By Seema Sharma,Updated: 16 Jun, 2020 08:56 AM

woman dragged sick mother with cot and brought to bank

ओडिशा के नौपाड़ा जिले में 60 साल की एक महिला को अपनी 80 वर्षीय मां को खाट समेत घसीटकर बैंक तक इसलिए लाना पड़ा, ताकि वह उनके जनधन खाते से पैसा निकाल सके। बैंक अधिकारियों ने कहा था कि खातेदार के नहीं आने तक पैसा नहीं निकाला जा सकता। बारगांव निवासी...

नेशनल डेस्कः ओडिशा के नौपाड़ा जिले में 60 साल की एक महिला को अपनी 80 वर्षीय मां को खाट समेत घसीटकर बैंक तक इसलिए लाना पड़ा, ताकि वह उनके जनधन खाते से पैसा निकाल सके। बैंक अधिकारियों ने कहा था कि खातेदार के नहीं आने तक पैसा नहीं निकाला जा सकता। बारगांव निवासी पुंजीमाटी नाम की महिला का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह खाट खींचते दिख रही है जिस पर उसकी मां लेटी है।

 

शुरुआती जांच के बाद सोमवार को उत्कल ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक को निलंबित कर दिया गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आया। बताया जाता है कि महिला ने अपनी बुजुर्ग मां की बीमारी का हवाला भी दिया था कि वो खुद नहीं आ सकती लेकिन बैंक ने उसकी एक न सुनी। बुजुर्ग महिला को अपने खाते से पेंशन की राशि के 1500 रुपए निकालने थे। वहीं  बैंक के अध्यक्ष रंजीत कुमार मिश्रा ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और सफाई दी कि “शाखा प्रबंधक का महिला को परेशान करने का कोई इरादा नहीं था लेकिन बेहतर तरीके से संवाद स्थापित करने में चूक हुई, हमने बैंक मैनेजर को सस्पेंड कर दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!