मैट्रो स्टेशन पर महिला को छेड़ना पड़ा भारी, 3 महीने बाद मैट्रो कार्ड की मदद से किया गिरफ्तार

Edited By Anil dev,Updated: 06 Aug, 2022 01:08 PM

woman had to molest heavily at metro station

दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर 3 महीने पहले एक महिला के साथ छेड़खानी करना युवक को पड़ा, दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को गिरफतार किया हैं।

नेशनल डेस्क : दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर 3 महीने पहले एक महिला के साथ छेड़खानी करना युवक को पड़ा, दिल्ली पुलिस ने दो लोगों को गिरफतार किया है। इन आरोपियों की पहचान पांडव नगर के रहने वाले लव बग्गा और मॉडल टाउन के रहने वाले शिव ओम गुप्ता के रूप में हुई है।

पीड़िता ने हुई इस वारदात को लेकर 3 मई 2022 को ट्वीट कर पुलिस को शिकयात दर्ज करवाई थी, पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेकर एक स्पैशल टीम का गठन किया। इस टीम द्वारा स्टेशन के पास सभी सीसीटीवी कैमरे खंगले और कुछ सुराग हासिल किए। इसके बाद पुलिस टीम ने यात्रा के लिए इस्तेमाल किए गए मेट्रो कार्ड का डिटेल निकलवाकर, उन्हें पकड़ने के लिए आने-जाने वाले सभी रास्तों पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया।

आखिरकार इस घटना के करीब 3 महीने बाद पुलिस को सफलता मिली और स्पेशल टीम ने पांडव नगर के रहने वाले लव बग्गा को पकड़ा और पूछताछ करने पर अपने साथी शिव ओम गुप्ता के बारे में बताया, जो दिल्ली के ही मॉडल टाउन स्थित महेंद्रू एन्क्लेव में रहता है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!