मेट्रो के दरवाजे में फंसी साड़ी, ट्रेन के साथ घिसटती गई महिला

Edited By Seema Sharma,Updated: 16 Apr, 2019 02:53 PM

woman sari stuck in metro gate injured

दिल्ली मेट्रो के दरवाजे में एक महिला की साड़ी फंसने से वह थोड़ी दूर तक ट्रेन के साथ घिसटती चली गई, जिससे उसके सिर में चोटे आईं हैं। महिला के पति जगदीश प्रसाद ने बताया कि गीता और मेरी बेटी नवादा से आ रही थी।

नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो के दरवाजे में एक महिला की साड़ी फंसने से वह थोड़ी दूर तक ट्रेन के साथ घिसटती चली गई, जिससे उसके सिर में चोटे आईं हैं। महिला के पति जगदीश प्रसाद ने बताया कि गीता और मेरी बेटी नवादा से आ रही थी। मोती नगर मेट्रो स्टेशन पर उतरते समय गीता की साड़ी का पल्लू ट्रेन के दरवाजे में फंस गया। इससे वह कुछ दूर तक ट्रेन के साथ खींचती चली गई। प्रसाद ने बताया कि गीता को कुछ चोटे आईं, जिसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उन्होंने कहा कि मुझे मेरी बेटी ने फोन कर घटना की जानकारी दी। यात्रियों ने ट्रेन रोकने के लिए चालक को अलर्ट करने के वास्ते इमरजेंसी बटन दबा दिया। दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के वरिष्ठ अधिकारी ने मोती नगर मेट्रो स्टेशन पर घटना होने की पुष्टि की। डीएमआरसी ने एक ट्वीट में बताया कि घटना के कारण मोती नगर और राजेंद्र प्लेस स्टेशन के बीच सेवाएं थोड़ी देरे के लिए प्रभावित हुईं। दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन दिल्ली के द्वारका को नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी से जोड़ती है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!