एक्सईएन एक लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार

Edited By Archna Sethi,Updated: 06 Oct, 2022 07:30 PM

xen arrested taking bribe of one lakh rupees

हरियाणा राज्य विजिलेंस ब्यूरो ने हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड के एक कार्यकारी अभियंता को लंबित बिलों का भुगतान करने के एवज में एक लाख रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में रंगे हाथ गिरफ्तार है।


चण्डीगढ़, 06 अक्टूबर-(अर्चना सेठी) हरियाणा राज्य विजिलेंस ब्यूरो ने हरियाणा राज्य कृषि विपणन बोर्ड के एक कार्यकारी अभियंता को लंबित बिलों का भुगतान करने के एवज में एक लाख रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में रंगे हाथ गिरफ्तार है।
 

 

              ब्यूरो के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी साझा करते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी अधिकारी की पहचान रोहतक डिविज़न में तैनात राजेंद्र शर्मा के रूप में हुई है ।मॉडल टाउन, सोनीपत निवासी शिकायतकर्ता ने ब्यूरो में दी शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपी कार्यकारी अभियंता एक टेंडर कार्य के बिलों को पास करने के साथ-साथ समय से पहले उसके टेंडर रद्द ने करने के एवज में रिश्वत की मांग कर रहा था।
 

 

               शिकायत मिलने पर तथ्यों की जांच के बाद विजिलेंस टीम ने एक टीम गठित कर छापेमारी कर आरोपी अधिकारी को 1 लाख रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथ काबू किया। आरोपी के खिलाफ ब्यूरो के पुलिस स्टेशन, रोहतक में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था और आगे की जांच जारी है।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 07 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!