यशवंत सिन्हा ने एक बार फिर पीएम मोदी और शाह पर साधा निशाना

Edited By Punjab Kesari,Updated: 06 Oct, 2017 08:41 PM

yashwant sinha again once again targeted pm modi and shah

देश की अर्थव्यवस्था पर जारी बहस के बीच पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोला।

नई दिल्ली: देश की अर्थव्यवस्था पर जारी बहस के बीच पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोला। सिन्हा ने कहा कि पीएम को अर्थव्यवस्था को संभालने के लिए जनादेश मिला था, ना कि पिछली सरकारों पर आरोप मढऩे के लिए।

अगले चुनाव में जनता देगी जवाब
सिन्हा ने कहा कि देश की गिरती हुई अर्थव्यवस्था पर मनमर्जी करने और जब उसके बारे में पूछा जाए तो इसका आरोप पिछली सरकार पर लगाने के लिए जनादेश पीएम को नहीं मिला था। अगले चुनाव में उनके द्वारा किए गए वादों के आधार पर लोग जज करेंगे। उन्होंने अमित शाह पर भी निशाना साधते हुए कहा कि आर्थिक नीतियां तय करने में शाह की अनावश्यक रूप से बड़ी भूमिका होती है। उन्होंने कहा कि जब राजनीतिक और आर्थिक मामलों पर कैबिनेट कमेटी है, जिसके कई अन्य मंत्री हिस्सा हैं, लेकिन उनमें से किसी को नहीं बुलाया गया। अब सवाल यह उठता है कि पार्टी अध्यक्ष कैसे सीधे तौर पर सरकार चलाने या अहम फैसले लेने में शामिल हो सकता है।

सिन्हा ने एक अखबार में एक लेख लिखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों की आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि इस सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को नीचे गिरा दिया है। साथ ही नोटबंदी के फैसले पर भी सिन्हा ने इस लेख के जरिए सवाल उठाए थे। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सरकार का बचाव करते हुए कहा था कि च्कुछ लोग केवल निराशा फैलाते हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!