येदियुरप्पा की सफाई- मेरे बयान को मीडिया ने तोड़ मरोड़ कर किया पेश

Edited By vasudha,Updated: 28 Feb, 2019 05:23 PM

yeddyurappa says my statement has been broken by the media

पूर्व मुख्यमंत्री बी. एस. येद्दियुरप्पा ने अपने बयान पर सफाई पेश की है। उन्होंने वीरवार को स्पष्ट किया कि भारतीय वायु सेना के पाकिस्तान में आतंकवादी शिविरों पर हवाई हमलों को लेकर उनके बयान को मीडिया के एक हिस्से में गलत तरीके से पेश किया गया...

नेशनल डेस्क: पूर्व मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा ने अपने बयान पर सफाई पेश की है। उन्होंने वीरवार को स्पष्ट किया कि भारतीय वायु सेना के पाकिस्तान में आतंकवादी शिविरों पर हवाई हमलों को लेकर उनके बयान को मीडिया के एक हिस्से में गलत तरीके से पेश किया गया। उन्होंने यह नहीं कहा था कि इस हवाई हमले से आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को फायदा होगा। 
PunjabKesari

येदियुरप्पा का यह स्पष्टीकरण भारतीय सेना के पूर्व प्रमुख जनरल वी.के. सिंह की आपत्ति के बाद आया है। उन्होंने ट्वीट किया कि उनके बयान को मीडिया के एक हिस्से ने तोड़-मरोड़ कर पेश किया है और उन्होंने यह नहीं कहा कि हवाई हमले से भाजपा को लाभ होगा। मैंने कभी भी नहीं कहा कि हवाई हमले से आगामी लोकसभा चुनाव में कर्नाटक की 22 लोकसभा सीटों को जीतने में मदद मिलेगी। 
PunjabKesari

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मैने केवल इतना ही कहा था कि केन्द्र में भाजपा के सत्ता में वापसी के लिए माहौल अनुकूल है। उन्होंने दोहराया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा कर्नाटक में लोकसभा की 28 सीटों में से 22 सीटों पर विजय हासिल करेंगी। मैने पहले भी यह कहा था और मैं अपने बयान पर कायम हूं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!