कर्नाटकः येदियुरप्पा बोले- कांग्रेस अगले 25 साल तक विपक्ष में बैठेगी

Edited By Yaspal,Updated: 05 Dec, 2021 06:52 PM

yediyurappa said  congress will sit in opposition for the next 25 years

देश भर में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में जबरदस्त लहर होने का दावा करते हुये पार्टी के वरिष्ठ नेता बी एस येदियुरप्पा ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी के पक्ष में जन समर्थन है और कांग्रेस अगले 25 साल तक विपक्ष में ही बैठेगी। येदियुरप्पा ने संवाददताओं...

नेशनल डेस्कः देश भर में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में जबरदस्त लहर होने का दावा करते हुये पार्टी के वरिष्ठ नेता बी एस येदियुरप्पा ने रविवार को कहा कि उनकी पार्टी के पक्ष में जन समर्थन है और कांग्रेस अगले 25 साल तक विपक्ष में ही बैठेगी। येदियुरप्पा ने संवाददताओं से कहा, ‘‘देश में भाजपा के पक्ष में लहर है।

कांग्रेस लोकसभा में अगले 25 साल तक विपक्ष में बैठी रहेगी। कर्नाटक में कांग्रेस किसी तरह सांस ले रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास के मोर्चे पर विफल रहे हैं। संवाददाताओं द्वारा इस बारे में पूछे जाने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता जवाब दे रहे थे।

येदियुरप्पा ने कहा कि जब पूरी दुनिया मोदी की तारीफ कर रही है तो कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के तौर पर खड़गे को जिम्मेदारीपूर्वक बोलना चाहिये। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘गुलाम नबी आजाद ने कहा है कि अगली बार कांग्रेस नहीं बल्कि भाजपा सत्ता में आयेगी। ऐसी स्थिति में, अगर मल्लिकार्जुन खड़गे ऐसी टिप्पणी कर रहे हैं, तो ऐसे में उनको कौन सुनेगा। उन्हें कम से कम जमीनी हकीकत को देखना चाहिये।''

इस महीने की दस तारीख को प्रदेश के 20 स्थानीय निकायों में 25 एमएलसी सीटों पर होने वाले चुनाव के बारे में भाजपा नेता कहा कि उन्हें इस बात की पूरी उम्मीद है कि भाजपा कम से कम 16 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। पार्टी 20 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। येदियुरप्पा ने दोहराया कि वह भाजपा के पक्ष में लहर देख रहे हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!