योगेंद्र यादव ने केजरीवाल को लिखा खत, पूछे कई सवाल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Jul, 2017 03:24 PM

yogendra yadav writes a letter for kejriwal

स्वराज इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खुला पत्र लिखा है।

नई दिल्ली: स्वराज इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खुला पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कई सवाल पूछे हैं। केजरीवाल को लिखे पत्र में उन्होंने लिखा कि राजनीति में आने से पहले आपने कहा था कि किसी भी इलाके में शराब का ठेका खुलने या नहीं खुलने का निर्णय वहां की स्थानीय जनता लेगी, विशेषकर महिलाएं लेकिन ऐसा लगता है कि सरकार में आकर आप अपनी बात ही भूल गए, स्वराज का सिद्धांत ही भूल गये। योगेंद्र ने केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए लिखा कि नशामुक्त दिल्ली का वादा पूरा करना तो दूर आपने अपनी सरकार के शुरुआती दिनों में ही शराब बेचने के 399 नए लाइसेंस बांट दिए।

पूछा- नई आबकारी नीति कब करेंगे सार्वजनिक
इसके अलावा उन्होंने लिखा कि दिल्ली की जनता की तरह मेरे मन में भी अनेक सवाल और शंकाएं हैं। उन्होंने पूछा कि दिल्ली की नई आबकारी नीति आप कब सार्वजनिक करेंगे। नए ठेके खोलने के संबंध में जो नीति 31 मार्च तक के लिए बनाई थी, वो क्या इस साल कायम है या आपने उसे पलट दिया है। योगेंद्र ने पूछा कि क्या रैस्तरां को शराब के नए लाइसेंस देने से पहले अपने उस मुहल्ले या कालोनी के लोगों की राय पूछी हैै। नशामुक्त दिल्ली के अपने चुनावी वादे को पूरा करने के लिए आप क्या ठोस कदम उठाएंगे। योगेंद्र ने इस तरह के कई सवाल केजरीवाल से अपने खुले पत्र में पूछे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!