योगी मंत्रिमंडल का पहला मंत्रिमंडल विस्तार आज (पढ़ें 21 अगस्त की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 21 Aug, 2019 05:50 AM

yogi cabinet s first cabinet expansion today read special news of 21 august

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्रिमंडल का बहुप्रतीक्षित प्रथम विस्तार बुधवार को होगा। राजभवन के आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि योगी मंत्रिमंडल का विस्तार बुधवार को किया जाएगा। इसके लिए...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्रिमंडल का बहुप्रतीक्षित प्रथम विस्तार बुधवार को होगा। राजभवन के आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि योगी मंत्रिमंडल का विस्तार बुधवार को किया जाएगा। इसके लिए राजभवन में पूर्वान्ह्र 11 बजे शपथ ग्रहण समारोह होगा। 
PunjabKesari
पी चिदंबरम दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले को आज SC में देंगे चुनौती
कांग्रेस नेता पी चिदंबरम से मंगलवार को कहा गया कि वह दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ तत्काल सुनवाई के लिए अपनी अपील का उल्लेख आज उच्चतम न्यायालय में करें। उच्च न्यायालय ने आईएनएक्स मीडिया घोटाले से संबंधित भ्रष्टाचार और धनशोधन मामलों में उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी।
PunjabKesari
पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में कांग्रेस
उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के पेट्रोल-डीजल पर वैट में दी गयी राहत वापस लेने के विरोध में कांग्रेस बुधवार को राज्यव्यापी प्रदर्शन करेगी। प्रदेश कांग्रेस की तरफ से जारी बयान के मुताबिक प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा पेट्रोल एवं डीजल के दामों पर वैट बढ़ाये जाने के विरोध में पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के निर्देश पर 21 अगस्त को सभी जिला मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन किया जायेगा।
PunjabKesari
संत रविदास का मंदिर तोड़ने पर जंतर-मंतर पर प्रदर्शन आज
सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को आदेश देते हुए कहा था कि तुगलकाबाद वन क्षेत्र में तोड़े गए रविदास मंदिर मुद्दे का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए। आज जंतर-मंतर पर मंदिर तोड़े जाने के विरोध में एक प्रदर्शन भी आयोजित किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी ने इस प्रदर्शन में शामिल होने का फैसला किया है। 
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!