इस बच्चे की ‘सुपर पावर’ देख आपको भी आ जाएगी हंसी...सोशल मीडिया पर वायरल Video

Edited By Seema Sharma,Updated: 18 May, 2020 03:40 PM

you will also laugh when you see this child super power

आज अगर किसी से भी पूछा जाए कि आपने जिंदगी में सुनहरे पल कब बिताए थे तो सहसा ही आप बोल पड़ेंगे बचपन में। जी हां बचपन में न जाने मन में क्या-क्या ख्याल आते थे कभी शक्तिमान बन जाना तो कभी-कभी इच्छा होना कि हमारे भी पंख होते तो आकाश में पक्षियों संग...

नेशनल डेस्कः आज अगर किसी से भी पूछा जाए कि आपने जिंदगी में सुनहरे पल कब बिताए थे तो सहसा ही आप बोल पड़ेंगे बचपन में। जी हां बचपन में न जाने मन में क्या-क्या ख्याल आते थे कभी शक्तिमान बन जाना तो कभी-कभी इच्छा होना कि हमारे भी पंख होते तो आकाश में पक्षियों संग उड़ते। बचपन होता ही ऐसा है कोई रंगों से खेलते हुआ न जाने क्या-क्या कलाकृतियां बना देता है तो कोई सुपर पावर लेकर कुछ अलग करना चाहता है। हालांकि असल में होती यह सब बच्चों की कल्पनाएं ही हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही बच्चा छाया हुआ है जो कुछ देर के लिए समझ बैठा कि उसके पास सुपर पावर है। लोग इस वीडियो को हेख पहले तो हैरान हुए लेकिन जब उनको समझ आया तो लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

PunjabKesari

इस वीडियो को reddit पर 18 मई को शेयर किया गया। इसके कैप्शन में लिखा गया, ‘नन्हे बच्चे को सुपर पावर्स देते हुए। दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि एक बच्चा पेड़ के नीचे खेल रहा है। तभी खेलते-खेलते वो अपना हाथ पेड़ की तरफ बढ़ाता है तो पेड़ खुद ही हिलने लगता है। बच्चा फिर हाथ बढ़ाता है तो पेड़ के पत्ते हिलने लगते हैं। बच्चे को लगता है कि उसमें सुपर पावर आ गई है कि बिना हाथ लगाए पेड़ खुद ही हिल रहा है। लेकिन सच तो यह है कि पेड़ पर एक झूला टंगा हुआ है जिस पर एक शख्स बैठा है जो पेड़ को हिला रहा है। बच्चा जैसे ही हाथ बढ़ाता है शख्स झूलने लगता है तो पत्ते हिलते हैं। इस वीडियो पर लोग बड़े मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

PunjabKesari

किसी ने लिखा कि बचपन की यादें ताजा हो गईं तो किसी ने लिखा कि यह मजाक ठीक है लेकिन बच्चों को सच पता होना चाहिए कि ऐसा कुछ नहीं होता। कई बार बच्चे कुद को जोखिम में डाल लेते हैं। वहीं किसी ने लिखा कि बच्चा कुछ समय के लिए खुश हो गया।

 

 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!