मुंबई की लोकल ट्रेन से युवा जोड़े ने शख्स को नीचे फेंका

Edited By Yaspal,Updated: 24 Apr, 2018 08:04 PM

young couple from mumbai local train thrown a man down

बई से चलती ट्रेन में एक यात्री को घक्का की घटना सामने आई है। मुंबई के मुलुंड स्टेशन पर चलती ट्रेन से 56 वर्षीय अधेड़ को एक युवा जोड़े ने धक्का दे दिया है। बताया जा रहा है कि युवा जोड़े का अधेड़ से किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद इस जोड़े ने...

नेशनल डेस्कः मुंबई से चलती ट्रेन में एक यात्री को घक्का की घटना सामने आई है। मुंबई के मुलुंड स्टेशन पर चलती ट्रेन से 56 वर्षीय अधेड़ को एक युवा जोड़े ने धक्का दे दिया है। बताया जा रहा है कि युवा जोड़े का अधेड़ से किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद इस जोड़े ने उन्हें घक्का दे दिया और शख्स की ट्रेन से गिरते ही मौत हो गई। कुर्ला जीआरपी ने मामला दर्ज कर लिया है और स्टेशन पर लगे सीसीटीवी के आधार पर आरोपी कपल की पहचान की जा रही है।

पेशे से लोहा कारोबारी दीपक पटवा अपनी  पत्नी और बेटे के साथ मुलुंड में रहते थे। वह पवई में काम करते थे। शनिवार को उन्होंने मुलुंड स्टेशन से ट्रेन से पकड़ी थी। शनिवार दोपहर पुलिस को जैसे ही शख्स के चलती ट्रेने से फेंके जाने की सूचना मिली वे घटनास्थल पर पहुंचे और तत्काल शख्स को अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों ने दीपक के फोन की खोज की है। जिसमें उनके आखिरी कॉल को खोजा गया, जिसके बाद उनके परिवार को पटवा की मृत्यु की सूचना दी गई। पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है।

दीपक के दामाद अजीत शाह ने बताया कि वह पुलिसवालों के साथ सीसीटीवी फुटेज देखने गए थे। उन्होंने कैमरे चेकर किए तो प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर लगे कैमरे की फुटेज देखकर वह भौचक्के रह गए।

फुट ओवर ब्रिज के पास स्टेशन के दक्षिण की ओर अधेड़ खड़े दिखाई दे रहे हैं। तभी किसी बात को लेकर एक आदमी और औरत उनसे झगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं और देखते ही देखते जोड़े ने उन्हें चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। चौंकाने वाली बात यह है कि यह सब महज एक मिनट के अंदर हुआ। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। दीपक के कॉल रिकॉर्ड्स भी खंगाले जा रहे हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!