जाकिर नाइक ने फिर उगला जहर, कहा- अगर वे गाली देते हैं, तो उन्हें सलाखों के पीछे डाल दें

Edited By Yaspal,Updated: 23 Oct, 2020 05:44 PM

zakir naik then spewed venom saying if they abuse put them behind bars

भगोड़े आर्थिक अपराधी और विवादास्पद इस्लामिक धर्म गुरू जाकिर नाइक ने गैर-मुस्लिम भारतीयों को जेल में डालने के लिए खाड़ी देशों को उकसाया है। जाकिर नाइक ने मुस्लिम देशों से कहा कि इस्लाम या पैगंबर मोहम्मद की आलोचना करने वाले गैर-मुस्लिम देशों से कहा कि...

नई दिल्लीः भगोड़े आर्थिक अपराधी और विवादास्पद इस्लामिक धर्म गुरू जाकिर नाइक ने गैर-मुस्लिम भारतीयों को जेल में डालने के लिए खाड़ी देशों को उकसाया है। जाकिर नाइक ने मुस्लिम देशों से कहा कि इस्लाम या पैगंबर मोहम्मद की आलोचना करने वाले गैर-मुस्लिम देशों से कहा कि इस्लाम या पैगंबर मोहम्मद की आलोचना करने वाले गैर-मुस्लिम भारतीयों को उनके देश में आने पर वे जेल में डाल दें। उन्होंने उनसे ऐसे भारतीयों का एक डेटाबेस बनाने को भी कहा, ताकि उनके देशों की यात्रा के समय उन्हें गिरफ्तार किया जा सके। भारत के खिलाफ जहर उगलने वाले नाइन ने कहा कि ज्यादातर लोग जो इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ जहर फैलाते हैं वो भाजपा के भक्त हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक एक वीडियो में नाइक को इस्लामिक देशों से भारत में गैर-मुस्लिमों के सभी नकारात्मक टिप्पणियों और अपशब्दों का एक डेटाबेस बनाने और कंप्यूटर में स्टोर करने का आग्रह करते हुए सुना जा सकता है। उन्होंने कहा, "अगली बार अगर वे किसी खाड़ी देश में जाते हैं, चाहे वह कुवैत, सऊदी अरब, दुबई या इंडोनेशिया हो, तो जांच करें कि क्या उन्होंने इस्लाम का अपमान किया है या पैगंबर का अपमान किया है और अगर उन्हें ऐसा काम किया है तो उनके खिलाफ मामला दर्ज करें और जेल में डाल दें।"

'जैसे ही आते हैं, उन्हें गिरफ्तार करें'
नाइक ने आगे कहा, "यह सार्वजनिक कर दें कि हमारे पास एक डेटाबेस है, लेकिन नामों का खुलासा न करें। जैसे ही आते हैं, उन्हें गिरफ्तार करें, उन्हें कानून की अदालत में ले जाएं और उन्हें सजा दें। मेरा विश्वास करें, ज्यादातर लोग जो इस्लाम और मुसलमानों के खिलाफ जहर फैलाते हैं वे भाजपा के भक्त हैं, ऐसे करने से वे डर जाएंगे।"

नाइक की भारत को है तलाश 
भगोड़े आर्थिक अपराधी जाकिर नाइक पर भारत में सांप्रदायिक विद्वेष भड़काने और गैरकानूनी गतिविधियों को अंजाम देने का आरोप है। यहां के अधिकारियों का मानना है कि 53 वर्षीय इस्लामिक धर्म गुरू "सार्वजनिक भाषणों और व्याख्यानों के जरिए भारत में विभिन्न धार्मिक समूहों के बीच दुश्मनी और नफरत को बढ़ावा दे रहा है।"

हाई-प्रोफाइल "लव जिहाद" मामले में आरोपी
इससे पहले सितंबर में, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक हाई-प्रोफाइल "लव जिहाद" मामले से संबंधित एफआईआर में आरोपी के रूप में जाकिर नाइक और पाकिस्तान मूल के दो कट्टर प्रचारकों का नाम दर्ज किया था। इस हाई-प्रोफाइल मामले में चेन्नई के एक व्यापारी की बेटी और बांग्लादेश के एक शीर्ष राजनेता का बेटा शामिल है, जिसका संबंध पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया की बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी से है।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!