Zomato के ट्वीट को समर्थन करने पर #boycottubereats हुआ ट्रेंड

Edited By prachi upadhyay,Updated: 01 Aug, 2019 01:46 PM

zomato ubereats boycott trend food religion support tweet

अपने डिलिवरी बॉय के लिए Zomato के स्टैंड और ट्वीट ‘food doesn’t have a religion, it is a religion’ को उबर इट्स ने सपोर्ट किया। उन्होने ट्वीट करके कहा ‘हम आपके साथ हैं।‘ लेकिन इसके बाद से अब ट्वीटर पर #boycottubereats ट्रैंड करने लगा है।

नेशनल डेस्क: अपने डिलिवरी बॉय के लिए Zomato के स्टैंड और ट्वीट ‘food doesn’t have a religion, it is a religion’ को उबर इट्स ने सपोर्ट किया। उन्होने ट्वीट करके कहा ‘हम आपके साथ हैं।‘ लेकिन इसके बाद से अब ट्वीटर पर #boycottubereats ट्रैंड करने लगा है।

 

दरअसल मंगलवार को जबलपुर के एक शख्स पंडित अमित शुक्ला ने जोमेटो से खाना ऑर्डर किया। जहां उसको एक मुस्लिल युवक बतौर डिलिवरी बॉय मिला। जिसके बाद अमित ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक स्क्रीनशॉर्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘अभी-अभी मैंने जोमेटो से अपना ऑर्डर कैंसिल कर दिया। वो एक नॉन हिंदू डिलिवरी बॉय से मेरा खाना भिजवा रहे थे। मेरे पूछने पर उन्होने कहा कि वो डिलिवरी बॉय चेंज नहीं कर सकते है और ना ही कैंसिल करने पर रिफंड दे सकते हैं। मैंने उनसे कहा कि तुम मुझे किसी से भी डिलिवरी लेने के लिए फोर्स नहीं कर सकते। मुझे रिफंड नहीं चाहिए बस मेरा ऑर्डर कैंसिल कर दो।’

जोमेटो ने इस ट्वीट के जवाब देते हुए लिखा कि ‘खाने का कोई धर्म नहीं होता, बल्कि खाना अपनेआप में ही एक धर्म होता है।‘ जिसके बाद जोमेटो के इस ट्वीट को हजारों लाइक्स मिले और हजारों बार रिट्वीट किया गया। वहीं जोमेटो के प्रतिस्पर्धी कंपनी उबरइट्स ने भी जोमेटो के इस ट्वीट का समर्थन करते हुए लिखा ‘हम आपके साथ हैं।‘  हालांकि इसके बाद से ट्वीटर पर #boycottubereats ट्रैंड करने लगा है। लोगों ने ट्वीट करके अपने फोन से उबरइट्स एप को हटाते हुए उसके स्क्रीन शॉर्ट शेयर करने शुरू कर दिए। 

 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!