महिला आयोग में छापा मारने गए ACB अधिकारियों को स्टाफ ने बांधी राखी

Edited By ,Updated: 19 Aug, 2016 11:48 AM

delhi commission for women celebrated raksha bandhan with acb official

एसीबी के अधिकारी गुरुवार को दिल्ली महिला आयोग में छापा मारने पहुंची थी लेकिन उन्हें इस बात का जरा-सा भी अंदाजा नहीं था कि आयोग में जिन महिला स्टाफ से वो पूछताछ कर रहे हैं, वहीं महिलाएं उन्हें राखी बांधकर मुंह मीठा करेंगी।

नई दिल्ली: एसीबी के अधिकारी गुरुवार को दिल्ली महिला आयोग में छापा मारने पहुंची थी लेकिन उन्हें इस बात का जरा-सा भी अंदाजा नहीं था कि आयोग में जिन महिला स्टाफ से वो पूछताछ कर रहे हैं, वहीं महिलाएं उन्हें राखी बांधकर मुंह मीठा करेंगी। अफसरों को राखी बांधते हुए एक वीडियो महिला स्टाफ ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल गलत तरीके से अपने पहचान के लोगों को नौकरी पर रखने के मामले में गुरुवार को एसीबी के अधिकारी शुरुआती जांच के लिए दिल्ली महिला आयोग के दफ्तर पहुंचे।

छापेमारी के दौरान एसीबी की टीम ने दिल्ली महिला आयोग के अलग-अलग कमरों में जाकर तमाम फाइलों को खंगाला लेकिन इस बीच आयोग की महिला स्टाफ ने टीका लगाकर अधिकारियों का स्वागत किया, साथ ही राखी भी बांधी। दिल्ली महिला आयोग में छापेमारी का माहौल अचानक त्योहार के माहौल में बदल गया।

मोबाइल से बनाए वीडियो में एसीबी के एक अधिकारी महिला स्टाफ से पूछते हैं कि 'सिर्फ राखी है या मिठाई भी साथ है' और इसके बाद कमरे में ठहाके गूंजने लगते हैं। यही नहीं एक एसीबी अधिकारी ने राखी बांधने के बाद महिला स्टाफ को उपहार भी दिया। इस दौरान महिला स्टाफ ने बाकायदा भोजन के लिए सभी एसीबी के अधिकारियों को आमंत्रित भी किया।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!