CM केजरीवाल #DilliKeHeroes की कहानियां सोशल मीडिया पर किया करेंगे शेयर, ये है पहली स्टोरी

Edited By Murari Sharan,Updated: 27 May, 2020 11:25 PM

cm kejriwal will share stories of dill ike heroes on social media

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अब कोरोना संकट में अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की मदद करने वाले दिल्ली के हीरोज #DilliKeHeroes की कहानियां सोशल मीडिया पर शेयर करने का फैसला किया है। वह अब...

नई दिल्ली/ डेस्क। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अब कोरोना संकट में अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की मदद करने वाले दिल्ली के हीरोज #DilliKeHeroes की कहानियां सोशल मीडिया पर शेयर करने का फैसला किया है। वह अब रोजाना एक ऐसे ही हीरो की कहानी को लोगों के बीच लेकर आएंगे। 
 

अपने ट्वीट में केजरीवाल लिखते हैं, 'कोविड महामारी के दौरान हम में से ज्यादातर लोग अपने अपने घरों में बंद थे, लेकिन कुछ दिल्लीवासी अपने जान की परवाह किए बिना, हमारे शहर और देश की सेवा में तैनात थे। इन #DilliKeHeroes को पूरी दिल्ली सलाम करती है। ऐसे कुछ Heroes की कहानियां मैं आज से सोशल मीडिया पर शेयर करने जा रहा हूं।


इसी कड़ी में उन्होंने Hunger Relief Centres के रसोइयों की कहानी को शेयर किया है। केजरीवाल बताते हैं, 'महामारी के दौरान हमारे Hunger Relief Centres के रसोइए जरूरतमंदों के लिए खाना बना कर पुण्य का काम कर रहे हैं। रोजाना 10 लाख लोगों की भूख मिटाने का काम करते हैं ये #DilliKeHeroes दिल्ली इन कोरोना योद्धाओं के जज़्बे को सलाम करती है।'


बता दें कि कोरोना संकट में दिल्ली सरकार के कर्मचारी भी दिन-रात लोगों की मदद में जुटे हैं। दिल्ली के स्कूलों के टीचर भी हर तरह से सरकार के साथ काम में जुटे हैं। फिर चाहें स्कूलों में राशन बांटने का काम हो या मजदूरों को सही सलामत रेलवे स्टेशनों तक पहुंचाने का जिम्मा हो। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!