श्री गौरीशंकर कांवड़ सेवा समिति ने पंजाब केसरी समूह जालंधर के निदेशक श्री अरूष चोपड़ा को किया सम्मानित

Edited By Seema Sharma,Updated: 26 Jul, 2022 12:35 PM

kanwar seva samiti honored shri aroosh chopra director punjab kesari

कांवड़ शिविरों में जहां शिवभक्तों की आवभगत की जा रही है वहीं बाबा भोलेनाथ के आशीर्वाद की वर्षा भी हो रही है। सावन के पावन माह में कांवड़ सेवा समितियों में अभिनंदन समारोह आयोजित किए जा रहे हैं।

नई दिल्ली: कांवड़ शिविरों में जहां शिवभक्तों की आवभगत की जा रही है वहीं बाबा भोलेनाथ के आशीर्वाद की वर्षा भी हो रही है। सावन के पावन माह में कांवड़ सेवा समितियों में अभिनंदन समारोह आयोजित किए जा रहे हैं। जीटी रोड शाहदरा स्थित श्री गौरीशंकर कांवड़ सेवा समिति (रजि.) के शिविर में पहुंचकर पंजाब केसरी समूह, जालंधर के निदेशक श्री अरूष चोपड़ा ने सोमवार को भगवान शिव का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर समिति की तरफ से उनका शाल ओढ़ाकर स्वागत करने के साथ भगवान शिव का चित्र विशेष रूप से भेंट किया गया।

 

कांवड़ियों में वितरित किया प्रसाद

श्री अरूष चोपड़ा ने कांवड़ शिविर में कांवड़ियों से भेंटकर बातचीत की और उनमें प्रसाद का वितरण किया। इस अवसर पर समिति के संस्थापक और संरक्षक दीपक शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे। समिति के प्रधान गौरव शर्मा, देवेंद्र पाल शर्मा, पंकज गर्ग, डॉ. प्रवीण गर्ग, अतुल डावर, निशू डावर, गौरव सोनी, शोभित शर्मा, सचिन जिंदल, दीपू मेहता, विपिन गुप्ता, प्रवीण खन्ना, प्रांजल शर्मा, सत्यम सेठी, खेम चंद आदि कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

 

पहुंच रहे हैं मानिंद लोग

शिविर में प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस अधिकारी सहित समाज के मानिंद लोग शिविर में विशेष रूप से पहुंच रहे हैं। समिति की तरफ से यातायात पुलिस उपायुक्त (ईस्टर्न रेंज) डॉ. राम गोपाल नाइक ने भी शिविर में पहुंचकर भगवान शंकर का आशीर्वाद लिया। संस्थान की तरफ से उनका सम्मान किया गया।

 

दिन-रात की जा रही शिवभक्तों की सेवा

श्री गौरीशंकर कांवड़ सेवा समिति के शिविर में शिवभक्तों की सेवा दिन-रात की जा रही है। दूर-दूर से पहुंचे कांवड़ियों के लिए नाश्ते, भोजन के साथ चिकित्सा आदि की व्यवस्था विशेष रूप से की गई है। कांवड़ियों के आराम करने के लिए खास प्रबंध किए गए हैं, ताकि पैदल चलकर आने की थकान दूर हो सके।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!