PHD चैंबर ने 'पीएम केयर्स फंड' में दिया 528 करोड़ रुपए का योगदान

Edited By Mohit,Updated: 22 May, 2020 10:00 PM

phd chamber contributed rs 528 crore to pm cares fund

उद्योग मंडल पीएचडी चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्री (पीएचडीसीसीआई) ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसने प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष (पीएम-केयर्स फंड) में 528 करोड़ रुपए का योगदान दिया है। पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष डीके अग्रवाल

नई दिल्लीः उद्योग मंडल पीएचडी चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्री (पीएचडीसीसीआई) ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसने प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष (पीएम-केयर्स फंड) में 528 करोड़ रुपए का योगदान दिया है। पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष डीके अग्रवाल सहित अन्य सदस्यों ने भाजपा नेता राम माधव को यह चेक उनके आवास पर सौंपा।

भाजपा नेता राम माधव ने चेक लेते हुए कहा कि गत दो माह में कोविड-19 महामारी का मुकाबला करने के लिए पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स ने पीएम केयर्स फंड में बहुत बड़ी धनराशि दी है। आज भी चेक के रूप में पीएम केयर्स में फंड को दान दिया गया है। इस मौके पर पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष डीके अग्रवाल ने कहा कि हमने अपने सदस्यों को दान देने के लिए आग्रह करके धन एकत्र किया था। कुल 528 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड के लिए एकत्र किए गए हैं। आज भी 1 करोड़ 20 हजार रुपये की चेक राम माधव को दी गई है।

अग्रवाल ने इन कठिन समय में सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय (एमएसएमई) के लिए वित्तीय पैकेजों की घोषणा करने के लिए केंद्र की सराहना की। अग्रवाल ने कहा कि केंद्र द्वारा हाल ही में घोषित राहत पैकेज निश्चित रूप से बाजार में तरलता पैदा करेगा और मांग भी पैदा करेगा। हम चाहते हैं कि सरकार लंबित बिलों की राशि की प्रतिपूर्ति करे। हमने इसके बारे में सुझाव दिए हैं। करीब 15 लाख करोड़ की तरलता प्रणाली में आ जाएगी और बाजार में मांग भी उत्पन्न होगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!