विधायक पिंकी और तस्कर राजा के संबंधों को उजागर करे कैप्टन सरकार: चरणजीत सिंह

Edited By vasudha,Updated: 22 Apr, 2021 01:04 PM

charanjit singh captain sarkar mla pinky

शिरोमणि अकाली दल के प्रवक्ता और सुखबीर सिंह बादल प्रधान शिरोमणि अकाली दल के सियासी सचिव चरणजीत सिंह बराड़ ने प्रैस बयान जारी करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह और डी.जी.पी. से मांग की है कि फिरोजपुर पुलिस द्वारा 6 किलो हैरोइन के साथ...

जालंधर, 21 अप्रैल (ब्यूरो): शिरोमणि अकाली दल के प्रवक्ता और सुखबीर सिंह बादल प्रधान शिरोमणि अकाली दल के सियासी सचिव चरणजीत सिंह बराड़ ने प्रैस बयान जारी करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह और डी.जी.पी. से मांग की है कि फिरोजपुर पुलिस द्वारा 6 किलो हैरोइन के साथ पकड़े गए तस्कर और कांग्रेसी नेता राजकुमार उर्फ राजा तथा फिरोजपुर के विधायक परमिंदर सिंह पिंकी के संबंधों की जांच करवाई जाए।

 

उन्होंने आरोप लगाया कि तस्कर राजा की विधायक पिंकी और उसके परिवार के साथ बहुत नजदीकियां हैं। उसकी और उसके परिवार की सामने आई तस्वीरों से यह साफ पता चलता है कि विधायक और तस्कर राजा एक परिवार की तरह इकट्ठे रहते हैं। नशा तस्कर के चाहे किसी भी सियासी पार्टी के नेता से संबंध हों, उसकी जांच होनी बहुत जरूरी है। ऐसे स्मगलर और उनके सियासी आकाओं को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाना चाहिए।

 

बराड़ ने कहा कि कितनी शर्म की बात है कि एक तरफ पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह 4 सालों से पंजाब में से नशा खत्म करने की बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं और गुटका साहिब हाथ में पकड़ कर बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं कि पंजाब में से नशा पूरी तरह खत्म कर देंगे, मगर दूसरी ओर उनके अपने एम.एल.ए. बड़े-बड़े स्मगलरों के साथ उठते-बैठते हैं और उनकी रक्षा करते हैं। उन्होंने कहा कि स्मगलर राजा ने यह हैरोइन पाकिस्तान से मंगवाई थी और इतना बड़ा स्मगलर हर समय एम.एल.ए. और उसके परिवार के साथ रहता है, यह पंजाब के लिए बहुत बड़ी ङ्क्षचता की बात है।


शहर में अक्सर ही झूठे मुकद्दमे दर्ज करवा कर हर व्यक्ति की जुबान को बंद करने की कोशिश की जाती है।  शहर में गुंडागर्दी, चोरियां और लूट की घटनाएं इस कदर बढ़ गई हैं कि आम लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल यह मांग करता है कि ईमानदार और निष्पक्ष अधिकारियों की टीम गठित करके विधायक पिंकी और पकड़े गए तस्कर राज कुमार उर्फ राजा के संबंधों की जांच की जाए और सच्चाई लोगों के सामने उजागर की जाए। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर विधायक पिंकी और स्मगलर राज कुमार राजा के संबंधों की मुख्यमंत्री तथा डी.जी.पी. द्वारा जांच नहीं करवाई गई और सच्चाई लोगों के सामने नहीं लाई गई तो शिरोमणि अकाली दल संघर्ष शुरू करेगा।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!